Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / मायानगरी / RRR: जानिए ‘बाहुबली’ वाले राजामौली की अगली फिल्म से जुड़ी हर खास बात

RRR: जानिए ‘बाहुबली’ वाले राजामौली की अगली फिल्म से जुड़ी हर खास बात

बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन जैसी दो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने के बाद एस एस राजामौली एक और बड़े बजट वाली फिल्म के साथ आने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि उनके इस फिल्म का नाम ‘आरआरआर’ है. कल हैदराबाद में आयोजित एक प्रेस मीट में, फिल्म मेकर ने स्टार कास्ट, स्टोरीलाइन, फिल्म के बजट और फिल्म के बारे में कई अन्य रोचक और दिलचस्प बाते की.

आरआरआर प्रेस मीट में, राजामौली ने पुष्टि की कि राम चरण और जूनियर एनटीआर फिल्म के लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. हालांकि, इसी बीच इस खबर ने सभी का दिन बनाया दिया कि इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी होंगे, जो कि इस फिल्म के जरिये टॉलीवुड डेब्यू करेंगे. इनके अलावा फिल्म में डेज़ी एडगर-जोन्स, जिन्होंने स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘वॉर ऑफ़ द वर्ल्ड्स’ में काम किया था, वह भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ आलिया को राम चरण के साथ जबकि जूनियर एनटीआर डेज़ी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा.

कहानी:

आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है, जो दो महान स्वतंत्रता सेनानियों-अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. यह पूर्व-स्वतंत्रता काल में 1920 के दशक में स्थापित एक पीरियड फिल्म है. फिल्म पर इतिहास के अनुसार सबकुछ सही होने के लिए हर तरह से शोध किए गए हैं और फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है.

किरदार:

राम चरण और जूनियर एनटीआर क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानियों की भूमिका निभा रहे हैं और पहली बार, ये दो टॉलीवुड हैवीवेट स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. चरण अल्लूरी सीतारामाराजू की भूमिका निभाएंगे, जबकि जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाएंगे. राजामौली ने कहा है कि दोनों ही किरदार समान रूप से शक्तिशाली हैं और स्क्रीन स्पेस की समान मात्रा है. निर्देशक-अभिनेता पी.समुथिरकानी भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे.

आरआरआर एक पार्ट फिल्म है जो डीवीवी दानय्या द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. बता दें कि उन्होंने अब तक जंबा लक्डी पम्बा, देसमुदुरु, वरुदु, और बहुत सी फ़िल्में प्रोड्यूस की है. वहीं आरआरआर फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये का होने वाला है.

रिलीज:

आरआरआर को 30 जुलाई, 2020 में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में एक साथ रिलीज़ होगी. लेकिन का टाइटल नहीं बदला जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com