Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / जो 5 साल पहले थे केंद्रीय मंत्री, वो आज ठेले पर तल रहे जलेबी, देखिए Video

जो 5 साल पहले थे केंद्रीय मंत्री, वो आज ठेले पर तल रहे जलेबी, देखिए Video

लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है| एक दौर का मतदान भी हो गया है| इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है. चुनाव के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है| अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं|

इस बीच  बताते चले यूपी की कुशीनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने पांचवी बार पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह को अपना उमीदवार  बनाया है।  शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान हाटा तहसील के बेंदूपर में आरपीएन सिंह एक दुकान पर जलेबी बनाते हुए नजर आए. कांग्रेस के पूर्व सासंद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने शनिवार को कुशीनगर में चुनाव प्रचार भी किया फिर  होरलापुर गांव में पहुंचे आरपीएन सिंह ने यहां तमाम लोगों से मुलाकात की।

कुशीनगर जनपद में कुल 7 विधानसभा सीटें हैं

 कुशीनगर लोकसभा सीट में पांच विधानसभा सीट (खड्डा, पडरौना, कुशीनगर, हाटा और रामकोला) से मिलकर बना है और जिसमें से दो विधानसभा तमकुहीराज (331)और फाजिलनगर (332) देवरिया लोकसभा में पड़ता है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपनी जड़ें मजबूत करती दिख रही है| एसपी-बीएसपी गठबंधन के कुछ वोट कांग्रेस की ओर जा सकते हैं. ऐसा होने पर कुशीनगर सीट पर त्रिकोणात्मक संघर्ष होगा और बीजेपी को फायदा हो सकता है|

खबरों के मुताबिक  

आरपीएन सिंह शनिवार को होरलापुर गांव में लगे एक मेले में आम लोगों से मुलाकात के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान समर्थकों के साथ वह यहां एक पकौड़े की दुकान पर रुक गए और फिर यहां पकौड़े भी तले। इसके अलावा सिंह ने एक अन्य दुकान पर जलेबी भी बनाई। इस दौरान उनके साथ तमाम कार्यकर्ता और स्थानीय कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

https://youtu.be/y2_8cLq3gLE

आरपीएन सिंह यूपीए सरकार में सड़क ट्रांसपोर्ट एवं कॉर्पोरेट मंत्रालय में राज्यमंत्री और पेट्रोलियम व गृह राज्यमंत्री थे। लोकसभा चुनाव 2009 में सांसद चुने जाने के पहले आरपीएन सिंह कुशीनगर जनपद की पडरौना विधानसभा सीट से 1996, 2002 और 2007 में तीन बार कांग्रेस पार्टी से विधायक भी रह चुके हैं।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com