इत्ती सी खुशी.. के लिए आगे आया रोटी बैंक, विधायक रजनी ने बच्चों में बांटी खुशियां

इत्ती सी हंसी.. इत्ती सी खुशी.. इत्ता सा आसमां.. इन्हीं लाइनों पर सवार होकर पूरे देश के प्रदेश के कई शहरों में 29 अप्रैल रविवार को इंडियन रोटी बैंक के एक अह्वाहन पर नूडल्स डे मनाया गया.. राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम सफल रहा..

रजनी तिवारी ने रोटी बैंक के प्रयास को सराहा, कहा सबको आगे आना चाहिए

इसी कड़ी में हरदोई की कांशीराम कालोनी में इंडियन रोटी बैंक के राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित नूडल्स डे कार्यक्रम आयोजित हुआ.. कार्यक्रम में शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी ने नन्हें-मुन्हे बच्चों के बीच नूडल्स और फ्रूटी वितरित की.. साथ ही संस्था की तारीफ करते हुए रजनी तिवारी ने कहा कि समाजसेवियों के उत्कृष्ट सहयोग द्वारा ये संस्था राष्ट्रीय स्तर पर अतुलनीय कार्य कर रही है, जिसकी शब्दों में सराहना सम्भव नहीं..

रोटी बैंक ने गरीब बच्चों के साथ मनाया “नूडल्स डे”

शहर के विभिन्न इलाकों के 500 बच्चों को नूडल्स के संग फ्रूटी प्रदान की गई.. तो उनके चेहरे पर खुशी आ गई.. नूडल्स डे मानाने की वजह बताते हुए संस्थापक विक्रम पांडे ने कहा कि हमारा इरादा है उन बच्चों तक भी नुडल्स और फ्रुटी पहुंचे.. जिनके लिए रोटी ही भोजन है.. पूरे देश के कई जिलों में आयोजित इस कार्यक्रम के माध्यम से बहुत से बच्चों ने पहली बार नुडल्स और फ्रुटी का स्वाद चखा होगा.. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भरत पांडे ने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए शहर के हर उस बच्चे को अभियान का हिस्सा बनाने की कोशिश हुई जिसके लिए नूडल्स स्वप्न है इंडियन रोटी बैंक ने बच्चों के इस स्वप्न को साकार करने की एक छोटी सी कोशिश की..

अनिल दीक्षित, अजीत विशाल नंदवंशी, शिवपूजन सविता, अखिलेश, राजनिर्मल, आशीष राजपूत निधि शुक्ला, राजदीपक अवस्थी, कफील अहमद, मनोज गुप्ता, ओम प्रकाश मिश्रा राजू, विनय प्रजापति, दीपक सविता, शिवाय सविता,  उत्कर्ष के अलावा संस्था के सभी सहयोगी शामिल रहे..