Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / जरा हट के / रोमांटिक जोक्स : जब साली से बोला जीजा- क्या आज रात के लिए तुम मेरी पत्नी बनोगी ?

रोमांटिक जोक्स : जब साली से बोला जीजा- क्या आज रात के लिए तुम मेरी पत्नी बनोगी ?

Image result for साली से बोला जीजा- क्या आज रात के लिए मेरी पत्नी बनोगी ?

हम सभी यही चाहते हैं कि कुछ ही देर के लिए सही लेकिन अपनी तनाव भरी जिंदगी से छुटकारा मिल सके। इसलिए आज हम आपके तनाव को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं जी हां आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे|

आज कल के समय में हर इंसान को कोई न कोई टेंशन रहती है जिससे वो दिन रात झूझता रहता है इसीलिए आज हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जिससे आप अपने दिमाग की टेंशन को कुछ देर के लिए दूर कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ मजेदार चुटकुले लाये हैं जिनसे आपकी टेंशन कुछ देऱ के लिए ही सही लेकिन दूर तो हो ही जायेगी।

वैसे तो मागज़ीने और अखबार में हर रोज़ मज़ेदार जोक्स आते ही रहते हैं और चुटकुले एक ऐसा माध्यम बन गए हैं जिसके द्वारा हम किसी को भी हंसा सकते हैं। आज कल तो इंटरनेट का ज़मान है और हर किसी के हाथ में मोबाइल है और इसमें हर रोज़ नए ने तरह तरह के चुटकुले तो आते ही रहते है| लोगों को हंसाने के लिए टीवी पर तमाम तरह के शो आते हैं जो लोगों का मनोरंजन करते हैं।हम तो ये कहेंगे कि जिसने भी चुटकुलों को अविष्कार किया होगा उसने बहुत ही पुण्य का काम किया है।

आज के समय में लोगों अपने में ही व्यस्त  रहते हैं जिसकी वजह से वो पूरे दिन तनाव में रहते हैं जिसकी वजह से वो हंसना भूल ही गए हैं। ऐसे समय में अगर नजर किसी चुटकुले पर पड़ जाए तो बंदा खुद ब खुद ही हँस देता है।

लेकिन जब इस बीजी शेड्यूल में इंसान को उन चुटकुलों को देखने का टाइम हो तो व्‍यक्ति जरूर हंस देगा। आपको भी शायद ही ऐसा करने का समय मिल पाता होगा।वैसे तो कुछ चुटकुले होते है जो अपने आप में ही बेहद ही मजेदार होते है, जिसका उदाहरण आजकल इन्टरनेट पर देखने को मिल जाता है। लेकिन जो चुटकुले हम आपके लिए लेकर आए हैं उसे देखकर ही आपका पेटदर्द होने लगेगा काफी है तो चलिए फिर शुरू करते है ऐसे ही कुछ जोक्स के साथ।

हमने हमेशा से ही ये चाहा है और हमारी पूरी कोशिश रही है की हम आप तक वो मजेदार चुटकुले पहुँचाएँ जो आपको सबसे ज्यादा हंसाने के काबिल हो और जोक्स तो आप भी पढ़ते ही होंगे और हम भी पढ़ते है, क्योंकि चुटकुले हमारे हंसने की सबसे खूबसूरत वजह है और इन जोक्स से हम सबको हंसने के लिए कुछ मजेदार कंटेंट भी मिल जाता है जो वाकई में थोड़ा हटके हो तब तो बात ही कुछ और हो|

आज कल मनोरंजन का एक बड़ा माध्यम बन चूका सोशल मीडिया जिस पर हर दिन  कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट आता रहता है जिन्हें पढ़कर हम अपनी कुछ टेंशन को कम कर लेते है |

जिंदगी में कुछ पाने और खोने के बीच जो दो पल मुस्कुराहट के होते हैं, असली जीवन उन्ही दो पलों में होता है। ऐसे में जीवन के हर पलों को खुशनुमां बनाइए.. खुद भी मुस्कुराइए और दूसरे को भी मुस्कुराने और हंसी की वजह दीजिए।

वैसे तो कुछ चुटकुले होते है जो अपने आप में ही बेहद ही मजेदार होते है, जिसका उदाहरण आजकल इन्टरनेट पर देखने को मिल जाता है।

अभी फ़िलहाल हम आपके लिए लेकर के आये है कुछ ऐसे ही मजेदार जोक्स जिन्हें पढ़कर के आपको भी बड़ा मजा आने वाला है|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com