लवर के घर वालो को रोहित का प्यार नहीं हुआ बर्दास्त, जब देखा दोनों को एक साथ फिर…

0
22

पटना । रोहित की प्रेम प्रसंग में सोमवार को हत्या की गई थी। पटना पुलिस की जांच में यह बात सामने आने के बाद लड़की के भाई को हिरासत में ले लिया गया है जबकि उसके पिता और एक अन्य भाई की तलाश चल रही है।दीघा थाना प्रभारी ने बताया कि रोहित का उसके ही क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की से कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसको लेकर लड़की के परिवार के लोगों ने उसे यह सब नहीं करने को कहा था लेकिन, वह नहीं मान रहा था और दोनों अक्सर मिला करते थे। सोमवार को लड़की के फोन पर ही वह उससे मिलने गया था। इसके बाद मंगलवार की सुबह में उसकी लाश मिली थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोहित को लड़की के परिवार के लोगों ने उससे मिलते देख लिया था, इसपर वे आक्रोशित हो गए और उसकी पहले जमकर पिटाई और फिर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद लड़की के परिवार के लोगों ने ही उसकी लाश को रेलवे क्वार्टर में फेंक दिया था।

पुलिस इस मामले में लड़की के एक भाई को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है, जबकि उसके पिता और एक अन्य भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। दोनों घटना के बाद से फरार हैं। बताते चलें कि क्लास 10वीं के छात्र रोहित की सोमवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रोहित कुमार(15) को इसबार मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी थी