खेल

रोहित हुए आउट तो पत्नी रीतिका ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखिए बेहद क्यूट VIDEO

कप्तान विराट कोहली (72) और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 56) के शानदार अर्धशतकों के बाद तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी (16 रन पर 4 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (9 रन पर दो विकेट) की दमदार गेंदबाजी से भारत ने वेस्टइंडीज़ के आईसीसी विश्वकप मुकाबले में गुरूवार को 125 रन से कुचल कर सेमीफाइनल के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया।

इस बीच बताते चले मैनचेस्टर में खेले जा रहे ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के मैच में एक ऐसा मौका आया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, भारतीय पारी के दौरान छठे ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा को थर्ड अंपायर ने आउट दे दिया। जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद रोहित की वाइफ रीतिका सहदेह ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताते चले मैच के दौरान कुछ कुछ इस तरह की भारतीय पारी के दौरान छठे ओवर में वेस्टइंडीज के गेंदबाज केमार रोच गेंदबाजी के लिए आए. रोच के इस ओवर की आखिरी गेंद रोहित के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए विकेटकीपर शाई होप के दस्तानों में समा गई. लेकिन मैदानी अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ ने रोहित को नॉटआउट करार दिया. इसके बाद वेस्टइंडीज ने DRS लिया जिसमें पता चला कि गेंद रोहित के बल्ले और पैड पर एक साथ लगी थी. हालांकि यह काफी नजदीकी मामला था. लेकिन थर्ड अंपायर ने रोहित को आउट करार दिया.

इंडियन टीम के हिट मैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा के आउट होने के बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस काफी निराश हुए. थर्ड अंपायर के इस निर्णय के बाद रोहित की वाइफ रीतिका सहदेह ने फैसले पर हैरानी जताते हुए ‘what’ कहा. रोहित शर्मा 18 रन बनाकर पैवेलियन लौटे.

https://twitter.com/IamRs45Fc/status/1144189062284103680

इंग्लैंड के टीवी अंपायर माइकल गफ ने रोहित शर्मा को आउट दिया जिससे लोग हैरान रह गए. इसके बाद तो ट्विटर पर अलग-अलग फनी #memes की बाढ़-सी आ गई.

https://twitter.com/imvrb_09/status/1144188527053348864

Back to top button