Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / रोहित रॉय ने ये तस्वीर दिखाकर सलमान खान को दिया है करारा जवाब, जानिए पूरा माजरा

रोहित रॉय ने ये तस्वीर दिखाकर सलमान खान को दिया है करारा जवाब, जानिए पूरा माजरा

सलमान ने कहा था 'मोटी गाय हो गए हो तुम', ऐसी बॉडी बनाकर दिया जवाब

टेलीविज़न के जाने-माने एक्टर रोहित रॉय को किसी पहचान की जरुरत नहीं लेकिन पिछले कुछ समय से एक्टर रोहित रॉय इंडस्ट्री से बाहर चल रहे थे. और इनदिनों उनका वजन भी काफी बढ़ गया था और उसके बाद उन्हें प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा था. लेकिन उन्होंने फिटनेस पर काम किया और अब उनके लिए चीजे़ं काफी बेहतर हो गई हैं.

सलमान ने कहा था 'मोटी गाय हो गए हो तुम', ऐसी बॉडी बनाकर दिया जवाब

एक्टर रोहित ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि साल 2013 में एक बंगाली फिल्म के लिए मुझे काफी वजन बढ़ाना था. लेकिन बंगाली फिल्म के खत्म होने के बाद मैं अपनी फिटनेस को लेकर थोड़ा आरामतलब हो गया और इसलिए मेरा वजन 90 किलो तक पहुंच गया. आगे उन्होंने कहा की  “मैं अपनी फिटनेस और खान-पान की आदतों को लेकर थोड़ा लापरवाह हो गया था. इसके चलते मेरे आत्मविश्वास पर भी फर्क पड़ा. मैं लोगों से भी काफी कम मिलने लगा था.

सलमान ने कहा था 'मोटी गाय हो गए हो तुम', ऐसी बॉडी बनाकर दिया जवाब

मीडिया को जानकारी देते हुए रोहित ने कहा, “एक्सरसाइज की बात करूं तो मैंने कई लोगों को फोन किया और उनसे बात की ताकि वे मुझे अपने किसी प्रोजेक्ट में कास्ट कर लें, लेकिन किसी ने भी मुझे रोल ऑफर नहीं किया. वे मेरे दोस्त हैं, उन्हें पता है कि मैं टैलेटेंड एक्टर हूं, इसके बावजूद मुझे काम नहीं मिल रहा था क्योंकि इंडस्ट्री में चीज़ें इस तरह से नहीं चलती हैं.”

सलमान ने कहा था 'मोटी गाय हो गए हो तुम', ऐसी बॉडी बनाकर दिया जवाब

रोहित ने कहा जब मेरे वजन को लेकर मेरी माँ ने कहा कि तुम्हें नहीं लगता कि तुम्हारा वजन कुछ बढ़ गया है ? इसके बाद से ही मुझे एहसास हुआ था कि मुझे अपने बढ़े हुए वजन को लेकर कुछ करना चाहिए। एक्टर ने बताया, “अहमदाबाद में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग खेलते हुए मुझे चोट लग गई थी और मैं खेल नहीं पा रहा था. सलमान ने मुझे देखकर कहा था कि तुम मोटी गाय की तरह लग रहे हो. तुम्हें लगता है कि तुम्हें ऐसे काम मिल पाएगा. भाईजान से इतना सुनने के बाद रोहित काफी मोटिवेट हुए थे और उन्होंने अपनी फैट लॉस यात्रा शुरू कर दी.

एक्टर रोहित ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा की मैं अब दिन में चार-पांच मील्स खाता हूं और दो बार जिम में एक्सरसाइज करता हूं. मैंने ड्रिंक करना छोड़ दिया है. मैं काफी प्रोटीन खाता हूं और थोड़ा कार्बोहायड्रेट्स का इस्तेमाल करता हूं.”इससे   मुझे अपनी बॉडी में 6 महीनों में काफी फर्क दिखने लगा था. लोग मेरे ट्रांसफॉर्मेंशन की तारीफ कर रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि अभी मुझे लंबा सफर तय करना है.

गौरतलब है कि अपनी फिटनेस बेहतर बनाने के बाद रोहित को जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में काम करने का मौका मिला है. इसके अलावा वे एक नई वेबसीरीज़ में भी नज़र आने वाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com