Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / गाजियाबाद में लगे पोस्टर, लिखा-गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार

गाजियाबाद में लगे पोस्टर, लिखा-गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार

फोटो-ANI

गाजियाबाद । लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद में पोस्टर वार शुरू हो चुका है। बीते दिनों सांसद व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह के खिलाफ शहर में पोस्टर लगे थे। अब कांग्रेस कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा के पोस्टर को लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। कई स्थानों पर लगे पोस्टर में लिखा है- ”गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ड वाड्रा अबकी बार”। पोस्टर के अंत में ”निवेदक: गाजियाबाद यूथ कांग्रेस” लिखा गया है।
इसके बाद जनपद में कयासों का दौर शुरू हो गया है कि क्या रॉबर्ड वाड्रा भी सियासी मैदान में एंट्री करेंगे? हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बावजूद इसके कार्यकर्ता-समर्थक रॉबर्ट वाड्रा को यूपी की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की बात कर रहे हैं। गाजियाबाद में लगाए गए पोस्टर में मुख्य बड़ी तस्वीर रॉबर्ट वाड्रा की, जबकि पोस्टर के ऊपर क्रम से सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीरें लगाई गई हैं। 

हालांकि 7 मार्च को रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि जब तक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वे जांच एजेंसी से बेदाग साबित नहीं हो जाते हैं वह न तो देश छोड़कर भागेंगे और ना ही सक्रिय राजनीति का हिस्सा बनेंगे. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस देश में हूं, ऐसे लोग हैं जिन्होंने देश को लूटा है और भाग गए हैं, उनके बारे में क्या है? मैं हमेशा इस देश में रहने जा रहा हूं. जब तक मेरा नाम साफ नहीं हो जाता, तब तक न तो देश छोड़ूंगा और न ही सक्रिय राजनीति में में आऊंगा. यह मेरा वादा है.”

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा इस वक्त मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा जांच का सामना कर रहे हैं. ED के अधिकारी कई बार उनसे पूछताछ कर चुके हैं. इस मामले में उनकी अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ा दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com