Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / प्रेमी संग RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश, गोली मारकर उतारा गया मौत के घाट

प्रेमी संग RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश, गोली मारकर उतारा गया मौत के घाट

बिहार के मुंगेर से एक  डबल मर्डर का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ बीते शुक्रवार की देर रात मुफस्सिल थाने के सदर ब्लॉक परिसर क्षेत्र में प्रेमी युवाल को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की लाश सदर प्रखंड कार्यालय परिसर के अंदर मिली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. वही स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक प्रेमिया की पहचान रिया रॉय उर्फ ट्विंकल के रूप में हुई, जो राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी बताई जा रही है. जबकि मृतक युवक की पहचान सुजावलपुर निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र मोहम्मद इरशाद के रूप में हुई है.

जानिए क्या है मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार शाम 7 बजे ट्विंकल अपने घर से यह कह कर निकली कि वो अपने किसी दोस्त से मिलने जा रही है. वही कुछ घंटे बीत जाने के बाद ट्विंकल घर नहीं आयी तो  उसके परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो पता चला कि ट्विंकल और एक युवक का लाश सदर प्रखंड कार्यालय के पीछे पड़े है. वहा के स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत मुफस्सिल थाना और आसिफ के घरवालों को दी. मुफस्सिल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचंकर दोनों का शव अपने कब्जे में लिया और सदर अस्पताल भेज दिया गया और मामले की जांच में जुट गई है. इधर दोनों परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ट्विंकल दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी और और मोहम्मद आसिफ भी दिल्ली में रहकर कॉम्पिटिशन की तैयारी करता था. दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे, कुछ दिनों पहले दोनों अपने घर आए हुए थे. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों युवक-युवती किस प्रकार सदर प्रखंड परिसर पहुंचे, हत्या किसने की और क्यों की गई ?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com