मना करने के बाद भी इस खिलाड़ी ने लीक किया विराट का ये सीक्रेट वीडियो

0
36

विराट कोहली (फाइल फोटो-Reuters)

आईपीएल 12 के खत्म होने के बाद इंडियन  क्रिकेट टीम के तमाम दिग्गज खिलाड़ी अब विश्व कप के लिए तैयारी में जुटे हैं.  इन दिनों सभी खिलाड़ी आईपीएल की समाप्ति के बाद परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. ऐसे में विश्व कप 2019 के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं बना पाने वाले भारतीय खिलाड़ी  ऋषभ पंत का इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी और कैप्टेन विराट कोहली के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दे इस विडियो को  पंत ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.  पंत ने विराट कोहली के लाख मना करने के बावजूद 5 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में प्रशंसकों के साथ साझा कर दिया। देखते ही देखते ये दोनों का ये वीडियो वायरल हो गया.

सवाल ये उठ रहा है कि आखिर क्यों कोहली ने इस वीडियो की जानकारी छुपाई है इसकी जानकारी 16 मई को खुद कोहली देंगे. हालांकि, कोहली और ऋषभ की इस जुगलबंदी वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. लोग तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर क्या है जो कोहली बताना नहीं चाह रहे हैं.

देखे विडियो 

इस वीडियो को लोग तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

https://twitter.com/bloggingschamps/status/1128586184630738945

बता दें कि ऋषभ पंत के वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी गई टीम इंडिया में जगह नहीं बनाने के बाद उन्हें टीम में शामिल करने को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. क्रिकेट जगत का एक तबका उन्हें टीम में शामिल न करने के फैसले को गलत बताने में लगा है. वहीं, एक दूसरा तबका ऐसा भी है जो बीसीसीआई के फैसले को सही ठहरा रहा है. ऐसे में दोनों के एक साथ डांस करने के 5 सेकेंड का यह वीडियो दोनों के बीच बेहतरीन रिश्तों को बयां कर रहा है.