अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की डेट हुई कन्फर्म, इस दिन हो जाएंगे एक

0
59

बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि रोमांटिक कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इन दोनों सितारों की शादी की डेट फिक्‍स हो गई है। गौरतलब है कि इन दोनों ने एक साथ फिल्म ‘फुकरे’ सीरीज में भी काम किया है। इसी फिल्‍म से वह एक दूसरे के बेहद करीब आए थे। जानें कब है दोनों की शादी..

मीडिया की  रिपोर्ट के मुताबिक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्‍द ही अगले महीने 15 अप्रैल के करीब शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों रोमांटिक कपल ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। दरअसल, यह फैसला दोनों सितारों ने अपने परिवारवालों की सलाह से लिया है। जिसके चलते दोनों दिल्‍ली में अपनी कोर्ट मैरिज करेंगे औरइसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे।

View this post on Instagram

Happy Valentine’s Day, Ali ❤️ #GreaterTogether . . . . . . #valentinesday2020 #strongertogether #couplegoals #platinumlovebands #ad #RiAl @platinumdaysoflove

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के परिवार वाले दिल्‍ली और लखनऊ के रहने वाले हैं। जिसके चलते दोनों सितारों के तीन रिसेप्शन देने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन रखा गया है। हालांकि, मुंबई के रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं की गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों सितारे 21 अप्रैल को अपना रिसेप्शन रख सकते हैं।
<h1></h1>