यहाँ अय्याश लोगो के लिए होती है खास पार्टी, जानेंगे नहीं क्यों …

147

अय्याशों की पार्टी

अय्याशों की पार्टी – लोगों के पास जब ज़रूरत से ज़्यादा पैसे आ जाते हैं, तो उसे खर्च करने के लिए अजीब-अजीब तरीके निकलाते हैं.

आप ये भी कह सकते हैं कि बहुत ज़्यादा पैसे आने पर इंसान का दिमाग खराब हो जाता है और वो फिजूल की चीज़ों पर पैसे बर्बाद करने लगता है. तभी तो दुनियाभर के अमीर इंसान ऐसे-ऐसे काम करते हैं जो आम इंसानों को समझ ही नहीं आता कि इसकी ज़रूरत क्या है.

इन्हीं अमीर अय्याशों के लिए हर साल एक आइलैंड पर खास अय्याशों की पार्टी आयोजित की जाती है.

रंगीन मिजाज अमीर अय्याशों की पार्टी के लिए किसी अनजान कैरिबियाई आइलैंड पर ‘सेक्स आइलैंड’ पार्टी इस साल फिर से होने जा रही है. इस साल यह पार्टी 14 से 17 दिसंबर के बीच एक प्राइवेट आइलैंड पर होगी. एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी में ड्रग के साथ-साथ अनलिमिटेड खाना और शराब की व्यवस्था होती है, साथ ही हर गेस्ट के लिए सेक्स वर्कर भी रहती हैं. पार्टी में दुनिया के बहुत अमीर लोग हिस्सा लेते हैं. 4 दिनों की इस पार्टी में करीब एक इंसान को 5 लाख रुपए खर्च करने होते है. यानी अय्याशी के लिए लाखों खर्च कर डालते हैं ये अमीर.

पिछले साल भी यह पार्टी हुई थी, तब 24 से 27 नवंबर तक पार्टी चली थी. लेकिन बाद में अमीरों की डिमांड पर इसे 3 दिन और बढ़ा दिया गया था. बढ़े हुए 3 दिन के लिए रंगरलिया मनाने वाले अमीरो ने एक्स्ट्रा 6 लाख रुपये दिए थे. गुड गर्ल्स नाम की कंपनी इस पार्टी को आयोजित कराती है. अब तक आयोजित करने वाले लोगों के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है.  पिछले साल कंपनी ने कहा था कि पार्टी क्लाइंट के उम्मीद से बेहतर रही. कई लोग 48 घंटे से सोये नहीं और न्यूड लड़कियों के साथ पार्टी करते रहे. पिछले साल इस पार्टी को लेकर काफी बवाल मचा था, इसलिए इसकी लोकेशन को राज ही रखा जाता है. कई लोगों ने इस पार्टी के खिलाफ जांच की मांग की थी, लेकिन हुआ कुछ नहीं.

अय्याशों की पार्टी में जिनके पास पैसे हैं वो इसे उड़ाने के लिए कुछ भी अजीब करने को तैयार है और शराब और शबाब तो अमीरों की कमज़ोरी होती ही है, तो भला ऐसी पार्टी के लिए वो ना कैसे कर सकते हैं. उनके लिए तो ऐसी अश्लील पार्टी किसी जन्नत से कम नहीं है.