Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / बुलेट पर बिना हेलमेट हीरोपंती किए RGV, वीडियो ट्वीट कर खुद बुला ली कानूनी मुसीबत

बुलेट पर बिना हेलमेट हीरोपंती किए RGV, वीडियो ट्वीट कर खुद बुला ली कानूनी मुसीबत

वीडियो पोस्‍ट कर ये लिखा कैप्‍शन

बॉलीवुड  इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा बुलेट बाइक पर ट्रिपलिंग के चलते मुश्‍किल में आ गए हैं। बता दे राम गोपाल वर्मा ना केवल ट्रैफिक नियम तोड़े बल्कि इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। । यह वीडियो शनिवार (20 जुलाई) को हैदराबाद में बनाया गया था। वही इस वायरल विडियो में साफ तौर पर राम गोपाल वर्मा साउथ के डायरेक्टर अजय भूपति और अगस्त्य के साथ एक बाइक पर सवार होकर मूसापेट के एक थिएटर में तेलुगु फिल्म ‘i smart shankar’ देखने जा रहे थे।

जानकारी के मुताबुक फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने  थिएटर में फिल्म देखने के लिए बाइक की सवारी को चुना, लेकिन इस दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार थे। साथ ही बता दे बाइक पर मजूद किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। वही राम गोपाल वर्मा ने अपनी ये हरकत खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की और साथ ही कैप्शन में लिखा, इस लुक में पॉकेटमार लग रहा हूं। मैं श्री रामुलू थिएटर में ‘i smart shankar’ देखने गया था.’ बता दे एक ट्वीट से उनका दिल नहीं भरा। इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘पुलिस कहां है? लगता है वह भी थिएटर के अंदर है और फिल्म देख रही है।

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट के बाद फिर साइब्राबाद पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट किया। इस ट्वीट ने उन्होंने भी कैप्शन  में लिखा, ट्रैफिक नियम उल्लंघन की जानकारी देने के लिए शुक्रिया। हम उम्मीद करते हैं कि इसी जिम्मेदारी से खुद ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे। लेकिन थिएटर ही क्यों? ट्रैफिक पुलिस ड्रामा भी देखती है। सड़कों पर सर्कस भी देखती है। इसके साथ पुलिस ने राम गोपाल वर्मा के अलावा दो और ऐसे ही बाइक वाले वीडियो शेयर किए। बता दे पुलिस ने बी.दिलीप कुमार के नाम पर 1,335 रुपए का चालान काटा. यह वही शख्स हैं जिनके नाम पर वह बाइक रजिस्टर थी जिस पर राम गोपाल वर्मा सवार थे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com