सेहत

Colgate से अनचाहे बाल हो जाएंगे हमेशा के लिए खत्म, वो भी सिर्फ 5 मिनट में

लड़की हो या लड़का..हर किसी के शरीर पर अनचाहे बाल निकल आते हैं. लोग अनचाहे बालों को हटवाने के लिए ब्यूटी पार्लर जाते हैं और महंगे प्रोडक्ट्स यूज़ करते हैं. हर इन्सान के पास इतने पैसे नहीं होते जो वो पार्लर जा सके. इसलिए आज हम आपको अनचाहे बालों को हटाने का एक जबरदस्त घरेलू उपाय बता रहे हैं. इस उपाय को करना भी बहुत    आसन है. चलिए जानते हैं क्या है ये घरेलू उपाय.

अनचाहे बालों से हर कोई परेशान होता है. लड़कियों को तो अनचाहे बाल हटवाने से के लिए हर हफ्ते पार्लर जाना पड़ता है जहाँ उनके अच्छे खासे पैसे भी खर्च होते हैं. लड़के लड़कियां अनचाहे बालों को हटाने के लिए महंगे प्रोडक्ट्स यूज़ करते हैं. अनचाहे बाल शरीर की खूबसूरती खत्म करते है. आज हम आपको जो अनचाहे बाल हटाने का नुस्खा बता रहे हैं वो आपको कोलगेट से करना है. चलिए जानते हैं कोलगेट से कैसे हटेंगे अनचाहे बाल.

आज जो नुस्खा आज हम आपको बता रहे हैं ये वाकई में बहुत ही चमत्कारी है. इस नुस्खे के लिए आपको कोल्गते और  एवरयूथ पील मास्‍क पैक लेना है. कोलगेट सफ़द वाला ही लें. 2 चम्मच एवरयूथ पील मास्‍क और एक चम्‍मच कोलगेट एक कटोरी में अच्छी तरह मिला लें और शरीर के जिस हिस्से के बाल हटाने हैं वहां इस मिक्सचर को लगा लें. इस मिक्सचर को लगाने के बाद करीब 20 मिनट तक छोड़ दें और जब ये सूख जाये तो हटा लें.

इस नुस्खे को करने से आपके अनचाहे बाल हट जायेंगे और दुबारा बाल नहीं आएंगे. वैक्स से आपको दर्द होता है लेकिन इस नुस्खें को आजमाने में बिलकुल भी दर्द नहीं होगा.

Back to top button