मायानगरी

फिर बदली मोदी बायोपिक की रिलीज डेट, जानिए अब कब पर्दे पर आएगी फिल्म

प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. यह दूसरी बार है, जब फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाई गई है. पहले इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा था. उसके बाद इसकी रिलीज डेट बदलकर 5 अप्रैल कर दी गई. अब खबर है कि यह फिल्म पुन: 12 अप्रैल को रिलीज होगी. फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि इसकी रिलीज डेट को क्यों बदला गया है?

डायरेक्टर ओमंग कुमार के निर्देशन में बनीं यह फिल्म शुरू से ही विवादों से घिरी हुई है. कई राजनीतिक पार्टियों ने फिल्म रिलीज पर आपत्ति जाहिर की थी. उनका कहना था कि यह फिल्म एक प्रोपोगंडा है. जिसका ​फायदा उन्हें लोकसभा चुनाव 2019 में मिलेगा. कांग्रेस पार्टी ने तो इस फिल्म के खिलाफ केस भी दायर कर दिया था. उनका कहना था कि इस फिल्म का प्रमोशन आचार संहिता का हनन है.

फिल्म को लेकर लगातार चल रहे इन विवादों पर फिल्म डायरेक्टर ओमंग कुमार का कहना है कि “मैं यह नहीं देखता कि लोग क्या कर रहे हैं या लोग क्या कह रहे हैं. इन सभी मामलों को देखना प्रोड्यूसर्स का काम है. मैंने खुद को इससे परेशान होने नहीं होने दिया है. जब हमने ये प्रोजेक्ट लिया, तो हमें पता था कि यह एक बड़ी फिल्म है. लोग इसके बारे में जरूर बात करेंगे, चाहे हम मूवी को चुनाव के दौरान रिलीज करें या नहीं.”

”हमें पता था कहीं ना कहीं लोग इस फिल्म की आलोचना करेंगे, इसलिए मैं डिस्टर्ब नहीं हूं. मैं ट्रोल्स को लेकर परेशान नहीं हूं. कुछ लोग ऐसे हैं जो फिल्म पसंद करेंगे और कुछ लोग पसंद नहीं करेंगे. ये एक चायवाले की कहानी है जो कि देश का प्रधानमंत्री बना. पीएम नरेंद्र मोदी की कहानी प्रेरित करती है. ये लोगों में कुछ करने का जज्बा जगाने के बारे में है. मैं वोट्स या दूसरी चीजों को नहीं देख रहा हूं.”

 

Back to top button