Top News
प्रियंका ने उन्नाव पीड़ित परिवार से की मुलाकात, बोलीं- ..हम…BB 13: चोट नहीं है पारस छाबड़ा के घर से…Voda-Idea और Airtel यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मुंह ताकते…कनाडा की ‘नागरिकता’ का अक्षय ने खोला राज़, बताई ये…बोला वो भाई जिसकी बहन दरिंदों ने जिंदा जलाई- चिता…‘योगी जी ! हैदराबाद जैसी सजा मिले, दौड़ाकर गोली मारी…ड्यूल पंच होल डिस्प्ले के साथ Huawei Nova 6 5G…खून का बदला खून: बहन का इंतकाम लेने को 7…मोदी सरकार का कमाल, सिर्फ इस स्कीम से रोका 1.41…बताइए योगी जी ! उन्नाव कांड पर प्रियंका गांधी के…VIDEO : मनचलों को ऐसा सबक सिखाईं दरभंगा की दिलेर…बुजुर्गों के लिए सबसे बड़ा कदम उठा रहे मोदी, सेवा…बंधक बनाकर 2 महीने लूटी अस्मत, जब बरामद हुई बच्ची…पुलिस विभाग में निकली इन पदों पर बंपर भर्ती, एक…वजन घटाने से लेकर दिमाग के लिए रामबाण है तरबूज,…जाने माने मेकअप आर्टिस्ट सुब्बू का हुआ निधन, बॉलीवुड स्टार्स…ICU में जबरन कराई गई प्रेमी से शादी, लेकिन अब…बीवी-बहू में जिस्मानी रिश्तों का था यकीन, ससुर ने ऐसे…अगर शनि दोष से पाना चाहते है छुटकारा तो आज…कैंसर और अस्थमा जैसे घातक बीमारियों के लिए रामबाण है…लड़के की शादी के पहले लवर ने मारी घर पर…सिर्फ ये उपाय करेगा आपके पैसों की किल्लत को दूर,…जीजा-साली के संबंधों में साला बना रोड़ा, आमलेट खिलाया और…मायके जाने के बहाने निकली ससुराल से और पहुंच गई…प्याज़ के दाम ने निकाल दिया दम, जानकर आज की…गैंगरेप हुआ और पुलिस नहीं ली ऐक्शन, दोबारा वही कांड…महाराष्ट्र में घमासान के बाद पहली बार मिले PM मोदी…VIDEO : बारबाला ने नाच किया बंद तो मार दी…क्या राहुल जी ! ये है आपके सांसदों की तहजीब…एक ही मैच में कोहली तोड़े 3 वर्ल्ड रिकॉर्ड, T20I…उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के आखिरी अल्फाज जानिए, आप भी रो…पहले टी-20 में लगी रिकार्ड्स की झड़ी, सबसे ऊपर एकबार…बिड़ला ने दिया बड़ा बयान, लगने लगे कयास- बंद होगी…सात साल बाद एक और ‘निर्भया’ हारी जिंदगी की जंग,…7 दिसंबर राशिफल : आज इन 5 राशियों से मालामाल…VIDEO : जबतक चलेंगे पैर तबतक गोली नहीं चलेगी, डांसर…दिशा ने खोले बेडरूम सीक्रेट, कहा- ये काम करने से…हैदराबाद के कमिश्नर बोले- चेतावनी दी थी, वो सरेंडर नहीं…VIDEO : बुलेट की सवारी करती दिखीं जरीन खान, लोगों…जब देखेंगे दबंग-3 का ‘नैना लड़े’ सॉन्ग, आप भी बोलेंगे-…बिग बॉस 13: शो से बाहर आते ही ‘दोस्त’ रश्मि…BB: असीम रियाज को धक्का देने की मिली सजा, बिग…नेहा की फटकार के बाद अब गौरव गेरा ने मांगी…9 महीने तक नातिन से बुझाई नाना ने हवस, जब…नेहा कक्कड़ के कद का कॉमेडियन ने उड़ाया मजाक, भड़कीं सिंगर…पार्टी में ज्यादा पिला दी शराब, सहकर्मी अपने घर ले…दरिदों को मिली पुलिस की गोली, ‘इंसाफ’ पर ये बोले…टीम इंडिया में बर्थडेज की बारात, इन 5 धुरंधरों का…अब यूपी नहीं क्राइम प्रदेश कहिये ! नाबालिग से बलात्कार,…जिस सरकारी वकील ने कसाब का कराया था हिसाब, वो…

64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च Realme X2 Pro, जानिए बाकी खूबियां

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने आज भारत में अपना नया फ्लैगशिप हैंडसेट Realme X2 Pro लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया था। जिसके चलते इसके स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ चुके थे। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स…

कीमत और उपलब्धता
Realme X2 Pro की शुरुआती कीमत 29,999 रुपए है। यह कीमत इसके 8GB रैम व 128GB मॉडल की है। वहीं इसके 12GB रैम व 256GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए है। ये स्मार्टफोन Ocean Mist और Lunar white दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा कंपनी ने Realme X2 Pro का Master Edition भी भारत में लॉन्च किया है। यह वेरिएंट Concrete और Red Brick कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। बात करें कीमत की तो Master Edition 34,999 रुपए में उपलब्ध होगा। इसमें आपको 12GB रैम व 256GB स्टोरेज मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की फुल HD+ Super AMOLED अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले ड्यू ड्रॉप नॉच के साथ आती है जो 1080×2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL Bright GW1 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें दूसरा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का प्रोट्रेट सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा सेंसर दिया गया है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन Android 9 Pie पर आधारित ColorOS 6.1 पर रन करता है। इस फोन में क्वॉलकैम स्नैपड्रैगन 855+ octa-core SoC प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 50W सुपर VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

Share this post

scroll to top