Realme अब ला रहा 6000mAh बैटरी वाला C15, इस दिन होगा लॉन्च

0
460

 

नई दिल्ली
Realme अपनी बजट C सीरीज का नया स्माार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है। इंडोनेशियो में 28 जुलाई को Realme C15 हैंडसेट से पर्दा उठाया जाएगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और इंडोनेशिया की वेबसाइट पर यह जानकारी साझा की। कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन में 18 वाट चार्जिंग के साथ 6000mAh बैटरी होगी। इसे दो कलर में लॉन्च किया जाएगा।

Realme C15 लॉन्च डेट
रियलमी इंडोनेशिया की वेबसाइट, फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी गई है कि रियलमी सी15 को इंडोनेशिया में 28 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। भारतीय समयानुसार इवेंट सुबह 11.30 बजे शुरू होगा। फोन की बिक्री उसू दिन शामन 4.30 बजे से शुरू होगी। अभी रियलमी ने फोन को दूसरे बाजारों में लॉन्च करने से जुड़ी जानकारी नहीं दी है।

Realme C15: स्पेसिफिकेशनस

रियलमी सी15 में 6000mAh की बैटरी होगी जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। इसके अलावा कंपनी ने अभी कोई और जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फोन के और टीजर्स जारी हो सकते हैं। डिजाइन की बात करें तो इंडोनेशिया की वेबसाइट पर फोन को ब्लू व ग्रे दो कलर में देखा जा सकता है। फोन में सेल्फी कैमरे के लिए एक छोटी नॉच है और रियर पर 4 कैमरे दिए गए हैं। हैंडसेट में किनारों पर पतले बेज़ल हैं।

रियलमी सी15 में रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में दांयी तरफ पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। नीचे की तरफ एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक है।

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने रियलमी सी11 हैंडसेट भारत में लॉन्च किया है। रियलमी सी11 के 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है। फोन की बिक्री 22 जुलाई यानी कल से होगी। इसके अलावा चीनी कंपनी भारत में 24 जुलाई को रियलमी 6आई हैंडसेट भी लॉन्च करेगी। Realme 6i को सबसे पहले म्यांमार में लॉन्च किया गया था