Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / बरसों बाद बेबो ने खोला राज़, इस वजह से हुआ था शाहिद से अलगाव

बरसों बाद बेबो ने खोला राज़, इस वजह से हुआ था शाहिद से अलगाव

 

करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों अपनी मेरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं करीना सैफ से शादी करने के पहले शाहिद कपूर के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. ऐसे में क्या आप ने सभी सोचा हैं कि इन दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जो इनका ब्रेकअप हो गया. क्योंकि उस दौरान करीना और शाहिद के लव अफेयर के चर्चे काफी मीडिया में छाए रहते थे. इन दोनों की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद थी. कई लोग तो यही सोच रहे थे कि करीना शाहिद आपस में शादी भी कर सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए आज हम इन दोनों के बीच हुए ब्रेकअप की असली वजह आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल जब शाहिद कपूर अमृता राव के साथ ‘इश्क विश्क’ फिल कर रहे थे तो उनके काफी करीब आ गए थे. इन दोनों को कई बार एक साथ एक दुसरे के करीब देखा गया था. करीना को शाहिद और अमृता की ये नजदीकिय पसंद नहीं आ रही थी. हालाँकि बाद में शाहिद ने अमृता से ब्रेकअप कर लिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी. शाहिद से नाराजगी के बाद दुखी करीना के सिर को कंधा देने वाला कोई और मिल चूका था.

करीना और शाहिद के रिश्तों में जब खटास उत्पन्न हो रही थी तब करीना सैफ अली खान के साथ ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी. करीना की इस दुःख की घड़ी में सैफ ने उन्हें इमोशनली सपोर्ट किया. उधर करीना को भी सैफ के ऊपर हमेशा से सिक्रेट क्रश रहा था. ‘टशन’ फिल्म के बाद ये दोनों ‘ओमकारा’ फिल्म की शूटिंग भी करने लगे थे. ऐसे में इन दोनों फिल्मों के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था. इस तरह वो सैफ अली खान ही थे जो करीना और शाहिद के बीच में आ गए थे.

सैफ भी करीना को पसंद करने लगे थे. अपने प्यार को साबित करने के लिए सैफ ने करीना के नाम का टैटू भी गुदवा लिया था. इतना ही नहीं जब करीना ने उनसे पूछा कि तुम मेरे लिए क्या कर सकते हो तो उन्होंने ब्लेड से अपना हाथ तक काट लिया था. इस तरह करीना भी सैफ के प्यार में दीवानी हो गई और उन्होंने शाहिद कपूर से ब्रेकअप कर लिया.

करीना ने शाहिद के साथ अपने ब्रेकअप के बाद मीडिया से कुछ भी इस विषय में नहीं बोला था. उन्होंने कहा था कि ये मेरी पर्सनल लाइफ हैं. हालाँकि शाहिद मीडिया के सामने हमेशा इस बारे में खुलकर बात करते हेउ नज़र आए हैं. उन्होंने यह स्वीकार किया था कि करीना से ब्रेकअप के बाद वो दुखी जरूर हुए थे. हालंकि उन्हें करीना से कोई पर्सनल शिकायत नहीं हैं. वे उनके इस फैसले की रिस्पेक्ट करते हैं.

वैसे सैफ के अलावा करीना की मम्मी बबिता का भी इस ब्रेकउप में हाथ रहा हैं. सैफ और बबिता ने साथ मिलकर करीना को इस ब्रेकअप के लिए मनाया था. वर्तमान में करीना और सैफ एक दुसरे के साथ काफी खुश हैं. वहीँ शाहिद कपूर भी मीरा राजपुर से शादी कर खुश हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com