जिंदगी

असली डिजिटल मीडिया : युवा सोच से खड़ी हुई वो कंपनी, जो प्रतिभा को दिलाती है पहचान

‘असली’ दाऊद, जैसा नाम वैसा ही काम. इस नौजवाब ने एक ख्वाब देखा था और उसे हकीकत भी बना दिया. ‘असली’ दाऊद के इस ख्वाब का नाम है ‘असली डिजिटल मीडिया’. डिजिटल प्रचार के इस दौर में हजारों कंपनियां बन गई हैं. लेकिन इस भीड़ में भी ‘असली डिजिटल मीडिया’ का नाम चमचमा रहा है, ये पहचान इन्होंने बनाई है ‘असली’ दाऊद की मेहनत, लगन और ईमानदारी से अपने काम करने के जुनून की वजह से.

‘असली डिजिटल मीडिया’ का सिर्फ एक ही मकसद है. अपने हर क्लाइंट की हर जरूरत को पूरा करना, उनसे किए कमिटमेंट को 101 फीसदी कामयाब बनाना और उनकी पर्सनल ब्रांडिंग को उस ऊंचाई तक ले जाना, जिसकी कल्पना भी करना मुश्किल होता है.

दाऊद ने अपनी इस कंपनी के जरिए अबतक अनगिनत युवा प्रतिभाओं के चमकने में अहम रोल अदा किया है. उनके पीआर से लेकर सोशल मीडिया पर स्टारडम क्रिएशन तक, हर कदम पर दाऊद और उनकी टीम की कड़ी मेहनत का असर साफ नजर आता है.

‘असली’ दाऊद और उनके साथी, याने ‘असली डिजिटल मीडिया’ के को-फाउंडर ‘असली’ सैफ ने एक आइडिया के साथ इस कंपनी की शुरुआत की. दोनों ने इस कंपनी के क्लाइंट्स के लिए दिन-रात एक कर दिए. अपने हर क्लाइंट के प्रमोशन के लिए हमेशा एक नई और अलग स्ट्रैटिजी डिसाइन की और आज भी यही इस कंपनी की यूएसपी है.

बता दें कि ‘असली डिजिटल मीडिया’ सिर्फ ब्रांडिंग की फील्ड में ही बेस्ट नहीं है, बल्कि ये कंपनी इमेज बिल्डिंग और वेब डिजाइनिंग में भी महारत रखती है. यही वजह है कि 1000 से ज्यादा नामी हस्तियां इनके क्लाइंट्स हैं. ‘असली डिजिटल मीडिया’ ने अबतक अलग-अलग फील्ड्स के अनगिनत आर्टिस्ट्स के लिए काम किया है.

नए टैलेंट को दुनिया के सामने पेश करना, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर उनकी अलग पहचान बनाना, गुमनामी से लेकर कामयाब होने तक के के सफर में उनका हर तरह से साथ देना, ये वो चंद बातें हैं जिसके लिए ‘असली डिजिटल मीडिया’ मशहूर है. अगर आपमें किसी तरह का कोई टैलेंट है, तो आपको बस ‘असली डिजिटल मीडिया’ से जुड़ने की जरूरत है, बाकी काम ये लोग खुद कर देंगे.

 

Back to top button