Breaking News
Loading...
Home / बड़ों की बातें / पढ़े लेडीज! ये ब्यूटी टिप्स बना देंगी आपके प्राइवेट पार्ट को और भी मस्त

पढ़े लेडीज! ये ब्यूटी टिप्स बना देंगी आपके प्राइवेट पार्ट को और भी मस्त

ब्रेस्ट के लिए इमेज परिणाम

महिलाएं हमेशा चाहती हैं कि उनके शरीर का शेप ऐसा हो कि उनकी सुन्दरता देखते ही बने। महिला की सुन्दरता को बढ़ाने का काम करते हैं उनके सही आकार में बने वक्ष स्थल (ब्रेस्ट), जो कि किसी भी महिला के आकर्षण का केंद्र होते हैं। अगर किसी महिला के ब्रेस्ट सही आकार में ना हो तो उनके चेहरे की रंगत भी फीकी पद जाती हैं। अगर आप भी ऐसी ही परेशानी से झूझ रही हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं आपके ब्रेस्ट को सुन्दर और आकर्षक बनाने के कुछ उपायों के बारे में, जिन्हें अपनाकर आप अपनी सुन्दरता को बढ़ा सकती हैं। तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

कच्चे आम का गूदा :

दो चार कच्चे आम लें और उनकी गुठली निकाल कर गूदे को अच्छी तरह से पीस लें। हो सके मिस्कर पर पीसें इससे वह अच्छा लेप बन जायेगा। पीसते वक्त जरूरत पड़े तो थोड़ा पानी मिला सकती हैं। इस लेप को स्तनों पर लगायें और सूखने तक इंतजार करें। जब लेप सूख जाये तो उसे धो लें। धोते वक्त बहुत ठंडे पानी का यूज न करें पानी या तो हल्का गुनगुना हो या फिर सामान्य तासीर वाला। इस उपाय को अन्य उपायों के साथ लंबे समय तक ट्राई करती रहें। इससे न केवल साइज बढ़ाने में मदद मिलती है बल्कि जिन महिलाओंं के स्तन ढीले हो गए हैं वो इसकी बदौलत उनमें कसावट हासिल कर सकती हैं।

मेथी के बीज : मेथी के बीज बरसों से हमारी रसोई का हिस्सा रहे हैं मगर कम ही लोगों को पता है ये डायबटीज ये लड़ने, कैल्शियम की कमी पूरा करने और ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने में बड़ा काम आते हैं। यह बॉडी में एस्ट्रोजन के लेवल को बढ़ाते हैं। आप रात को एक चम्मच मेथी के दाने भिगो कर रख दें सुबह होने पर उन्हें चबाकर खा जायें और पानी पी जायें। शुरू में थोड़ा अटपटा लगेगा मगर बाद में आपको इसका स्वाद नॉर्मल लगेगा। भीगे हुए मेथी के बीजों को पीसकर उसका पेस्ट बनाकर स्तनों पर लगायें और सूखने में धो लें। इसके तेल की मालिश भी कर सकती हैं।

तिल : स्तनों का आकार बढ़ाने के लिए तिल भी एक बहुत अच्छा विकल्प है अपने ब्रेस्ट को सही साइज देने के लिए आप तिल को थोड़ी मात्रा में रोज खाएं और यदि संभव हो तो इसके तेल से अपने स्तनों पर रोज़ाना मालिश करें। एस करने से भी बहुत जल्दी फायदा होता है। तिल में कैल्शियम प्रोटीन और फास्फोरस प्रचुर मात्रा में पाया जाता है और यह आपके वक्ष का आकार बढ़ाने में मदद करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com