खेल

OMG: क्यों नहीं इन खिलाड़ियों ने मिलाया आपस में हाथ, विडियो देख विराट हुए हैरान…

Ravichandran Ashwin Rohit Sharma

टीम इंडिया और कंगारुओं के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला जारी है. ऑस्ट्रेलिया के  गेंदबाजों ने टीम इंडिया को पहली पारी में 250 रनों पर समेट दिया. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने भी ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 235 रनों पर ऑलआउट कर दिया. मगर बीच मैच में ऐसा कुछ चका देने वाला हुआ जिससे देख लोग हैरान हो गए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जमकर वायरल हो रहा है

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक चौथी पारी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरा दिए थे और अब मैच के पांचवें व अंतिम दिन उसे जीत के लिए सिर्फ 6 विकेट चाहिए होंगे। वहीं 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम 104 रन बना चुकी है और उन्हें अब भी 219 रनों की जरूरत है। मैच के चौथे दिन काफी कुछ हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वायरल वीडियो में, आइए देखते और जानते हैं कि क्या कुछ हुआ था।

मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलाई पारी जब टी-ब्रेक के करीब थी तभी रविचंद्रन अश्विन ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच (11 रन) को रिषभ पंत के हाथों कैच आउट करा दिया। ये इस पारी में भारत की पहली सफलता थी जिस पर खिलाड़ियों ने जश्न भी जमकर मनाया। इसी बीच टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा अपने स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को बधाई देने पहुंचे और हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े लेकिन अश्विन ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। बस फिर क्या था, ये पल कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर इसको लेकर तमाम चर्चाएं शुरू हो गईं।

इस वीडियो को लेकर हुई मस्ती

वैसे, जाहिर है कि इसमें कहीं भी कोई मनमुटाव वाली बात नहीं है क्योंकि मुमकिन है कि अश्विन का ध्यान रोहित शर्मा के हाथ पर नहीं गया होगा लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने इस वीडियो को लेकर थोड़ी मस्ती जरूर कर ली।

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस मैच की पहली पारी में 3 विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक वो 2 विकेट ले चुके थे। अश्विन को एडिलेड की पिच से अच्छी मदद मिल रही है और उम्मीद यही है कि मैच के पांचवें व अंतिम दिन वो कंगारू बल्लेबाजों को फिर से परेशान करेंगे।

Back to top button