क्राइम

हवस में बन गया जानवर, कुतिया का किया बलात्कार, जब वीडियो वायरल हुआ…

कुतिया के साथ युवक ने किया रेप, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट

जिस्म की भूख ने लोगो को इन्सान से जानवर बना दिया है. आये दिन हो रहे बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को रोकने में पुलिस और सरकार दोनो नाकाम साबित हो रहे है. इन सब के बीच आज हम ऐसी घटना आपको बताने जा रहे जिसे सुनने के बाद आपको झटका भी लग सकता है. अरे ये क्या हो गया. आज हम जिस दरिन्दे के बारे में बताएँगे उसने अपनी हवस मिटाने के लिए कुतिया के साथ रेप कर डाला. ये वहशीपन का मामला महाराष्ट्र के मिनी मुंबई से सामने आया है. जहां एक युवक ने एक कुतिया के साथ रेप किया. इस घटना का वीडियो सामने आया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. वीडियो में युवक कुतिया को पीटते हुए भी दिख रहा है.

 

कुतिया के साथ युवक ने किया रेप, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले  इस घटना का वीडियो 15 अगस्त के दिन ही वायरल हुआ था. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की वो दरिंदा कुतिया के साथ बेहद शर्मनाक हरकत कर रहा है. वह उसके साथ जबरदस्ती कर रहा है और बुरी तरह पीट रहा है.

कुतिया के साथ युवक ने किया रेप, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट

खबरों की माने तो इसके बाद वन्‍यजीवों के लिए काम करने वाली संस्‍था ‘पेटा’ के सहयोग से जानवर एक्टिविस्‍ट विजय रंगारे ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.  उधर कुतिया की तलाश की गई है. उसका मेडिकल चेक अप कराया जा रहा है.  मेडिकल रिपोर्ट में अगर रेप का आरोप सही साबित हो गया तो उस व्‍यक्ति को 10 साल कारावास की सजा सुनाई जा सकती है. पुलिस ने बताया कि इस घटना का खुलासा सीसीटीवी की फुटेज से हुआ. वहीं पेटा का कहना है कि आरोपी पहले भी कई जानवरों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है.

Back to top button