क्राइम

बदले की आग में मासूम से किया बलात्कार, फिर गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

Image result for बलात्कार और मौत

बाहरी उत्तरी जिले के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में पिता से बदला लेने के लिए 25 वर्षीय आरोपित ने सात साल की एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित बच्ची का पड़ोसी है और उसे मामा कहती थी। आरोपित ने खुलासा किया है कि उसने अपनी बहन को बच्ची के पिता के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बदले में उसके बाद से ही वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहा था।
डीसीपी गौरव शर्मा के अनुसार आरोपित का नाम इमरान है। गत 15 जून को नरेला औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाली सात साल की एक बच्ची गायब हो गई। तमाम तलाश के बावजूद नहीं मिली तो परिजनों ने नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाने में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करवाई। अगले दिन पुलिस ने एक पार्क में बने वेस्ट वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से बच्ची का शव बरामद कर लिया। उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या किए जाने की पुष्टि हो गई।

पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि पड़ोस में रहने वाला गुड्डू एक बार बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था। तब बच्ची की मां ने उसे देख लिया था और वह बच गई थी। इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने गुड्डू को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन वह बेकसूर मिला पर उसके भाई इमरान का नाम जरूर इस मामले में सामने आ गया।

पुलिस ने इमरान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इमरान ने बताया कि इससे पहले बच्ची और उसका परिवार शाहदरा में आस-पड़ोस में रहते थे। वह अकसर बच्ची को टॉफी देता था और बच्ची उसे मामा कहती थी। उसने बताया कि एक दिन बच्ची के पिता को उसने अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसके बाद से ही वह साजिश रच रहा था। घटना वाले दिन बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने साथ ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर गला घोटकर मार डाला।

Back to top button