Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / रानू मंडल के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, VIDEO ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल

रानू मंडल के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, VIDEO ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल

Ranu mondal- India TV

शायद ही कोई ऐसा सोशल मीडिया यूजर होगा, जो अब रानू मंडल के नाम से वाकिफ ना हो. लता मंगेशकर के गाये ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने को गाकर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू की ज़िंदगी ने ऐसा मोड़ लिया है कि दुनिया ही बदल गयी है. संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फ़िल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाने का मौक़ा दिया है. चंद दिनों पहले तक स्टेशन पर गाना गाकर जीवन-यापन करने वाली रानू मंडल आज एक स्टार बन चुकी हैं. एक के बाद एक उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर ये भी आ रही है की रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड पहुंच कर गाना गाने वाली रानू मंडल के पहले गाने का टीजर ऑउट हो गया है. बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया   के साथ रानू मंडल का ये पहला गाना आया है. इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. कुछ दिनों पहले हिमेश ने रानू के साथ एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ मुंबई में रिकॉर्ड किया था. अब इस गाने का टीजर सामने आया है. इसके बाद से एक बार फिर रानू मंडल सोशल मीडिया पर छा गई है.

बता दे अपनी गायकी से रातों रात फेमस होने वाली रानू  के पहले गाने का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार अब उनका ये इंतजार खत्म हो ही गया है.  आगे बताते चले फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर  का ये पूरा गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ कल यानी 11 सितंबर को रिलीज होगा. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया  के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com