मायानगरी

रानी मुखर्जी अपने पति को हर दिन देती हैं गालियां, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में अक्सर खबरें आती रहती हैं. उनके द्वारा कही गई हर बात हमेशा सुर्खियां बटोरने लगती हैं, भले ही वो बातें उन्होंने उस मतलब से ना कहीं हो जो लोग समझने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ, जब उन्होंने एक शो में कहा कि वे अपने पति को रोज गालियां देती हैं तो ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई. मीडिया से जुड़े कई पोर्टल न्यूज वेबसाइट के लिए ये खबर तूल पकड़ ली है जबकि रानी की उस बात मतलब बिल्कुल ही कुछ और होता है. कुछ समय पहले रानी मुखर्जी अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो में गईं थीं जहां एक सवाल के जवाब में बताया कि पति को हर दिन गालियां देती हैं रानी मुखर्जी, मगर इसके पीछे की बड़ी वजह कुछ और ही थी. चलिए बताते हैं आपको क्या है असली वजह ?

पति को हर दिन गालियां देती हैं रानी मुखर्जी

21 अप्रैल, 2014 को इटली में रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर्स में से एक आदिय चोपड़ा से शादी की थी. इस शादी में मात्र 12 लोग शामिल हुए थे और इनकी शादी बहुत ही साधारण तौर पर की गई थी. आज ये जोड़ा एक बच्ची के पैरेंट हैं और शादी के 4 साल बाद रानी ने अपने पति से जुड़ी कई बातें शेयर की. जब नेहा ने रानी से पूछा कि क्या उन्होंने कभी आदित्य को कभी गाली दी है तो इस जवाब में रानी ने कहा कि हां वे आदि को हर दिन गालियां देती हैं और ये कहकर वे हंसने लगीं.

रानी ने बताया कि आदित्य उनसे बहुत प्यार करते हैं और वे एक केयरिंग डैडी भी हैं. वे कभी-कभी इतने प्यारे लगते हैं उनकी केयर करते हुए कि वे प्यार से उन्हें गाली देकर बोलती हैं आप कितना ख्याल रखते हो हमारा. इसके अलावा रानी ने बताया कि आदित्य एक बेहतरीन निर्देशक हैं और जब फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे की कास्टिंग हुई तब सबने रानी को लेने से मना किया था क्योंकि उस समय उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थीं लेकिन आदित्य को भरोसा था कि इस किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता. ऐसा ही हुआ रानी को उनके पूजा वाले किरदार के लिए बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली थी.

आदित्य चोपड़ा का यही नेचर रानी और उनकी मां को पसंद आया था. आदित्य की मां पामेला चोपड़ा भी रानी मुखर्जी को शुरु से पसंद करती थीं आज उनका एक हंसता खेलता परिवार है. जब नेहा ने रानी से उनकी और उनकी सास के बीच का रिश्ता कैसा है पूछा तो रानी ने हंसते हुए जवाब दिया कि जैसा एक मां का अपनी बेटी से होता है. आदित्य की मां पामेला चोपड़ा रानी को अपनी बेटी से ज्यादा प्यार करती हैं और हर बात में रानी का साथ देती हैं ना  कि अपने बेटे आदित्य का साथ देती है. रानी कहती हैं कि वे किस्मत की बहुत धनी हैं कि उन्हें ऐसा परिवार मिला बस अगर यश जी जिंदा होते तो रानी को अपने पिता की कमी कभी ना खलती.

Back to top button