क्राइम

चलती कार में लवर को लगा दी आग, चिट्ठी लिखकर लड़की ने खोला ऐसा करने का राज

जलती वैन से प्रेमी को लोगों ने बाहर निकाला।

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाली घटना  रातू के झखराटांड़ से सामने आयी है यहाँ एक चलती वैन पर सवार प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया और इस वारदात को अंजाम देने के बाद वो खुद वहा से भाग निकली. मिली जानकारी के मुतबिक ठाकुरगांव का रहनेवाला प्रेमी नाम  दीपक साहू है वो गंभीर रूप से झुलस गया है.  उसका चेहरा, हाथ और कंधा कभी हद तक जल गया है. उसे इस गंभीर हालत में पास के रिम्स में भर्ती कराया गया है.  इस घटना पर  पुलिस का कहना है कि वैन पूरी तरह से जल गई है. जिस युवती ने आग लगाई है, उसका नाम सुशीला बताया जा रहा है.

जानिए प्रेमिका ने क्यों उठाया ऐसा कदम 

बताते चले इस घटना के बाद मौका-ए-वारदात के पास पुलिस को एक चिट्ठी मिली है. जिसमे लिखा था  मैं गर्भवती हूं। मेरी जिंदगी में एक नन्ही सी जान आने वाली है। मैं बहुत खुश हूं. मैंने जब यह बात दीपक को बताई तो उसने बोला कि अपनी जान बचाना चाहती हो तो मुझे भूल जाओ, वरना जान से मार दूंगा। इधर, दीपक के भाई राजू ने बताया कि युवती उसके भाई को पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रही है.एक सप्ताह से जलाकर मार डालने की धमकी दे रही थी.

पहले विवाद हुआ, फिर प्रेमिका ने पेट्रोल उड़ेल दिया 
जानकारी के अनुसार, वैन से दीपक साहू और उसकी प्रेमिका सुशीला कुमारी ठाकुरगांव से रातू की ओर जा रहे थे। वैन में पेट्रोल भरा बोतल भी थी। चलती गाड़ी में दोनों के बीच पहले विवाद हुआ। इसके बाद सुशीला ने दीपक पर बोतल में भरा पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगा दी। इसके बाद कार से कूद कर भाग निकली। कार जलती हुई देख लोग वहां पहुंचे और झुलसे दीपक को बाहर निकाला।

Back to top button