मायानगरी

पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटोशूट करा फंस गईं राखी सावंत, सरहद पार से भी आई नसीहत

Rakhi Sawant with Pakistani flag

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस-डांसर राखी सावंत अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहती हैं। एक्ट्रेस राखी अक्सर अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिससे वो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। राखी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे पाकिस्तान के राष्ट्रीय झंडे में पोज देती नज़र आ रही हैं। तस्वीर में राखी एक खूबसूरत लोकेशन के करीब पोज दे रही है। राखी की फोटो को देखते ही कई लोग गुस्से में नज़र आए. लेकिन जैसे ही उन्होंने राखी की तस्वीर का कैप्शन देखा, उन्हें एहसास हुआ कि पूरा माजरा क्या है। राखी इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसी फोटोज शेयर की, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा।

मिली जानकरी के मुताबिक बताते चले राखी ने फोटोज शेयर की और  तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “मुझे अपना भारत देश बहुत पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म ‘धारा 370’ का एक सीन है।” राखी सावंत ने इस बारे में एक वीडियो में फैंस और फॉलोअर्स के सामने अपनी बात भी रखी। उन्होंने कहा, “हाय फ्रेंड्स, ये एक पाकिस्तानी सेटअप है। इस फिल्म का नाम धारा 370 है जो कश्मीर के पंडितों पर आधारित है।”

फिल्म धारा 370 के बारे में बात करते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि ये फिल्म कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। वे इसमें पाकिस्तान की लड़की का रोल निभा रही हैं। जिसमें वे बच्चों को जिहादी बनाने की पोल खोलती हैं। उन्होंने अपने आइटम नंबर की भी फोटोज शेयर की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जानकारी के लिए बता दे इन फोटोज में राखी गोल्डन और रेड बेली डांस कॉस्ट्यूम में दिख रही हैं। इस रेड बेली डांस पैंट्स में थाई-हाई स्लिट्स् हैं। साथ ही राखी ने मैचिंग गोल्डन नोज पिन और हाथफूल कैरी किया है। इस दौरान उन्होंने रेड लिप्स के साथ बोल्ड मेकअप किया हुआ है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो राखी ने सेंटर पार्टिंग के साथ बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा है।

राखी के इस फोटोज पर पाकिस्तान की लड़की ने जताई  कड़ी आपत्ति 

हालांकि राखी के वीडियो पर एक पाकिस्तान की लड़की ने कड़ी आपत्ति जताई है। संबरीना खमीसा ने राखी के लिए लिखा, “आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं। पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है।  मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपने कल्चर से प्यार है।” वहीं राखी सावंत ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा, “ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो।

Back to top button