राजनाथ का सवाल, बोले-राहुल बताएं कि ‘ओम’ का क्यों कर रहे हैं विरोध

0
59

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी मंच से एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राफेल फाइटर जेट पर ओम लिखने पर समस्या होती है तो राहुल गांधी बताएं कि प्रोफाइल पर ओम क्यों नहीं रखना चाहिए?

शुक्रवार को राजनाथ सिंह बेरी के गांव छारा में भाजपा उम्मीदवार विक्रम कादयान के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इसाई, मुस्लिम, बौद्ध और सिख समेत सभी धर्मों के लोग ओम से शुरू होने वाले शब्दों का उच्चारण करते हैं, तो कांग्रेस को समस्या क्यों है?

खेल स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवार विक्रम कादयान के समर्थन में राजनाथ सिंह ने लोगों से वोट देने की अपील की। साथ ही उन्होंने प्रदेश की निवर्तमान मनोहर सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए भी ऐसे काम नहीं कर पाए जैसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में किए हैं। मनोहर सरकार का उद्देश्य भारत को विश्व शक्ति बनाना है। गांव से गांव और शहर से शहर को जोड़ने का जाल बिछाया जा रहा है।

राजनाथ सिंह ने उम्मीदवार विक्रम का नाम भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की सूची में बताते हुए कहा कि इन्हें भाजपा का नुमाइंदा बनाकर आपके बीच भेजा है। अब 21 अक्टूबर को कमल के फूल का बटन दबाकर रिकॉर्ड तोड़ मतों से विक्रम को जिताकर विधानसभा में भेजना है। आपके जोश और हाजिरी से विक्रम की जीत मुकम्मल हो गई है। राजनाथ सिंह ने कहा कि विक्रम के पिता चौधरी ओमप्रकाश बेरी ने विधायक रहते हुए भजनलाल की विधायकों की खरीद-फरोख्त की नीति को दुत्कार दिया था। उन्होंने 1985 में हरियाणा के हितों के लिए लड़े गए न्याय युद्ध में विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। इनके अंदर त्याग और समाज सेवा के संस्कार समाहित हैं।