क्राइम

जिस्म के बाजार में कस्टमर बनके पहुंचा पुलिसवाला, हैरान रह गया देखकर पूरा नजारा

क्रिमिनल्स अगर डाल-डाल हैं, तो पुलिसवाले पात-पात. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से. यहां एक सेक्स रैकेट को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपने ही एक बंदे को ग्राहक बनाकर भेजा. और फिर उसके इशारे पर गंदे धंधे में लिप्त पूरे गैंग और उनके कस्टमर्स को गिरफ्तार कर लिया.

राजनांदगांव के गंडई के नवापारा इलाके में रहने वाले लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि इलाके में हर रात लड़कियों की जोश से भरी चीखने चिल्लाने की आवाज क्यों आती है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी . पुलिस ने अपने एक साथी को ग्राहक बनकर घर के अंदर भेजा. उसके इशारे पर जब पुलिस अंदर गई तो 4 महिलाओं के साथ 4 युवक अय्याशी कर रहे थे.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दलाल द्वारा गंडई के नवापारा में बाहर से लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी कराई जा रही है. मामले को गंभीरता से लेते हुए गंडई एसडीओपी राजेश देवांगन और थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल की टीम मौके पर अपने एक मुजालिम को ग्राहक बनाकर अड्डे पर भेजा.

अड्डे पर पहुंचे मुजालिम ने वहां की स्थिति देख कर बाहर खड़े पुलिस टीम को इशारा किया. पुलिस ने तत्काल अड्डे पर छापेमारी की. अड्डे मेें अलग अलग कमरों से 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया. इस दौरान पुलिस ने मौके पर दलालो से सौदे की रकम और आपत्तिजनक वस्तुए जप्त किए.

Back to top button