मनोरंजन

साउथ सुपर स्टार की फिल्म का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखे रजनीकांत…

रजनीकांत (इंस्टाग्राम)

साउथ के भगवान् कहे जाने वाले सुपर स्टार रजनीकांत  की  हाल में  2018 में आई रफिल्म 2.0 की रिलीज ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रखा है. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है की   40 दिन बाद ही सुपरस्टार की दूसरी फिल्म पेट्टा रिलीज होने जा रही है। फिल्म का हिन्दी ट्रेलर 2 जनवरी को आया। इस ट्रेलर में रजनीकांत एक बार फिर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। पेट्टा ओणम के अवसर पर 10 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी. थलाइवा के फैंस बेसब्री से एक्टर की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. पेट्टा एक गैंगस्टर ड्रामा मूवी है. ट्रेलर में रजनी का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. थोड़ी सी झलक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी दिखी है. कम सीन्स में भी वे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब हुए हैं.

मूवी में रजनीकांत एक्ट्रेस सिमरन बग्गा संग रोमांस करते दिखेंगे. बता दें, फिल्म को कार्तिक सुभाराज ने डायरेक्ट किया है. ये 1980-90 एरा के बैकग्राउंड पर बनी है. रजनी सर 90s के गेटअप में दिखते हैं. उनके आइकॉनिक सिग्नेचर स्टाइल फैंस को दीवाना बना रहे हैं. मूवी लवर्स को Petta का ट्रेलर पसंद आ रहा है.

देखें TRAILER.

Back to top button