पीएम मोदी पर राज ठाकरे का कार्टून वार, ‘दाऊद खुद आ रहा है भारत’

फेसबुक पर एक्टिव होने के बाद से मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर एक कार्टून शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. कार्टून में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर्जी से इंडिया आता हुआ दिखाई दे रहा है और पीएम नरेंद मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे हैं है. कार्टून के साथ ठाकरे ने यह मैसेज भी शेयर किया कि कि दाऊद खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं.

भारत आना चाहता है दाऊद

इससे पहले राज ठाकरे ने सनसनीखेज दावा किया था कि दाऊद भारत आने के लिए केंद्र सरकार से बातचीत कर रहा है, लेकिन मोदी सरकार उसे वापस लाने का श्रेय लेना चाहती है. इसीलिए उसे आम चुनाव के पहले सरकार भारत लाएगी. ठाकरे का कहना है कि बीजेपी बड़ी चालाकी से ये राजनीतिक कदम उठा रही है ताकि चुनाव के पहले उनकी हवा बन सके.

कांग्रेस ने मांगा जवाब

राज ठाकरे फेसबुक पर आने के बाद से लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. ठाकरे के आरोपों के बाद कांग्रेस ने भी मोदी सरकार से दाऊद की पत्नी के गुपचुप मुंबई आने के दावों पर जवाब मांगा. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि दाऊद इब्राहिम की बीबी महजबीं अपने पिता सलीम शेख से मिलने 2016 में मुंबई आई थी और सरकार और उनकी एजेंसियां सोती रहीं.

क्या कर रही थीं खूफिया एजेंसियां

उन्होंने सवाल किया कि सीबीआई और खूफिया एजेंसी रॉ क्या कर रही थी. जब दाऊद कि पत्नी भारत आई थी. उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. सुरजेवाला ने कहा कि यह ऐसा खुलासा है जिसे खुद ठाणे पुलिस ने किया है. इस बारे में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए.

दाऊद के भाई ने किया था खुलासा

दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख पिछले साल अपने पिता से मिलने मुंबई आई थी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दाऊद के भाई इकबाल कासकर ने पूछताछ में ये सनसनीखेज खुलासा किया था. कासकर ने बताया कि दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में है. उसकी दाऊद से बीते दिनों में 4 बार फोन पर बात हुई थी. पाकिस्तान सरकार और आईएसआई की मदद से दाऊद दुबई से पाकिस्तान आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here