Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / हाईवे पर होने लगी नोटों की बरसात, लूटने को मच गई मारामारी, देखिए Video

हाईवे पर होने लगी नोटों की बरसात, लूटने को मच गई मारामारी, देखिए Video

अचानक ट्रक का दरवाजा खुला और बरसे नोट

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जायेंगी। क्या आपने कभी देखा है कि गाड़ी से आप कहीं जा रहे हों और अचानक ही पैसो की बारिश होने लगे? सुनने में थोड़ा अजीब लेकिन ऐसा ही हुआ है।

ये पूरा मामला अमेरिकी केजॉर्जिया के अटलांटा में सामने आया है. जानकारी के लिए बताते चले जिसमें एक ट्रक हाईवे से तेज़ी गुजरा और देखते ही देखते अचानक दरवाजा खुला और इसके क्या था पूरे हाईवे पर पैसो की बरसात होने लगी। बस फिर क्या था हाईवे पर गुजर रही गाड़ियां जगह-जगह रुकने लगी और उन गाड़ियों में बैठे लोग पैसो को देकर अपना आपा खो बैठे और बिखरे हुए पैसो को बटोरने में जुट गए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की सड़क के किनारे कारों की लंबी लाइन खड़ी नजर आ रही है, वहीं इन गाड़ियों के ड्राइवर सड़क पर गिरे नोटों को उठाते नजर आ रहे हैं।

बीच सड़क गाड़ी खड़ी करके नोट उठाने लगे लोग

ये नज़ारा देखने के बाद हाईवे के गुज़र रहे सभी लोगो के रौंगटे खड़े हो गए. इस मामले में बताया जा रह है की बीते मंगलवार की रात पैसों से भरा एक बख्तरबंद ट्रक हाईवे से गुजर रहा था इसी दौरान सड़क पर इसका दरवाजा खुल गया। दरवाजा खुलते ही ट्रक में रखे हजारों नोट बाहर उड़ गए और पूरी सड़क पर बिखर गए। हाईवे पर इस तरह से नोटों की बारिश को देखकर वहां से गुजर रहे कई लोगों इसे उठाने में जुट गए। उन्होंने हाईवे पर ही अपनी गाड़ी रोककर इन्हें बीनना शुरू कर दिया।

खबरों की मने तो इस पूरे नज़ारे की जानकारी डनवुडी पुलिस विभाग ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने इस मामले में बताया कि मंगलवार की रात 8:00 बजे, डनवुडी अधिकारियों ने I-285 पश्चिम और एशफोर्ड डनवुडी रोड इलाके में सड़क पर पैसे गिरने के घटना की जानकारी दी।” 911 पर कॉल करने वालों ने बताया कि 15 से ज्यादा वाहन सड़क पर खड़े हो गए और लोग हाईवे पर पैसे उठाने जुटे गए।

वही इस मामले में पुलिस विभाग ने जानकारी देते हुए बताया की “जब हमारे अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक बड़ी गाड़ी खड़ी है। इस गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी चलाते समय इसके साइड का दरवाजा अचानक ही खुल गया, जिससे कई पैसे उड़ गए। बता दे अधिकारियों और ट्रक में शामिल क्रू मेंबर्स ने कुछ सौ डॉलर इकट्ठे कर लिए। हालांकि बहुत से नोट राहगीरों के हाथ लगे, जिन्होंने सड़क पर उड़ रहे पैसो को उठाने के लिए गाड़ियां बीच हाईवे पर ही खड़ी कर दी।”

देखे ये विडियो 

पूरे मामले में अधिकारियों ने बताया कि जो भी राहगीर नोट बीन कर ले गए हैं उनकी पहचान करके कार्रवाई किया जाएगा। अभी ये देखना है कि जिनके पास से नोट बरामद होंगे उनके खिलाफ चोरी का भी मामला दर्ज किया जा सकता है। फिलहाल ये ट्रक से उड़ी राशि कितनी रही होगी, वर्तमान में इसकी स्पष्ट तौर पर कोई जानकारी नहीं है। इस घटना के दौरान गनीमत यही रहा कि किसी को कोई चोट नहीं आई।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com