देशराजनीति

सम्मान समारोह में जमकर हुई नोटो की बारिश, कांग्रेसी नेताओं की मस्ती हुई वायरल

Image result for सम्मान समारोह में नोट उड़ाकर कांग्रेसी नेताओं ने की मस्ती

रुड़की,। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश शहीद जवानों की शहादत को लेकर शोक में डूबा हुआ है, जिसको लेकर देशभर में जगह-जगह शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उधर, कांग्रेसी नेता रूड़की में सम्मान समारोह आयोजित कर नोट उड़ाकर मस्ती करने में व्यस्त हैं। नोट उड़ाकर मस्ती करने वाले इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के पुत्र वीरेन्द्र रावत भी शामिल हुए, जिनके ऊपर समारोह में जमकर नोट उड़ाए गए। वीरेन्द्र रावत भी इस समारोह में फुल मस्ती के मूड में दिखाई दिए। दरअसल रूड़की के कुछ कांग्रेस के नेताओं के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र वीरेन्द्र रावत के सम्मान में 21 फरवरी में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया था।

सम्मान किस वजह से किया जा रहा था, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस सम्मान समारोह की शुरुआत कांग्रेसियों द्वारा पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देकर की गई। लेकिन कुछ मिनट बाद ही समारोह में मौजूद सभी कांग्रेसी अपनी बेशर्म मस्ती में इतना चूर हुए कि वे भूल गए कि देश किस गम के माहौल से गुजर रहा है। इस सम्मान समारोह में कांग्रेसी नेताओं के द्वारा बड़ी बेशर्मी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे वीरेन्द्र रावत और सुशील राठी समेत कांग्रेस कई बड़े नेताओं व कव्वालों के ऊपर नोटों की बारिश की गई। साथ ही साथ शहीदों को श्रद्धांजलि के नाम पर शुरुआत करके शराब तक के गाने कव्वालों द्वारा गाये गए।

जिस पर मदमस्त होकर कांग्रेसी भी झूमते नजर आए। साथ ही साथ कव्वालों पर नोट उड़ाते हुए ठुमके भी लगाने शुरू कर दिए। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र वीरेन्द्र रावत व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील राठी भी शामिल हुए थे। जिन्होंने कार्यक्रम में पहुंचते ही पहले तो शहीदों को श्रद्धांजलि दी और उसके बाद कव्वाली का कार्यक्रम हुआ। जिसके बाद नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक उन कव्वालों की मधुर आवाज में डूबकर यह भूल गए कि पूरा देश इस समय गम के माहौल से गुजर रहा है। कांग्रेस के बेशर्म नेता सारी हदें पार करते हुए नोटों को उड़ाकर मस्ती करने में व्यस्त हो गए। इस कार्यक्रम में मुकेश सैनी, जांगूराणा, नय्यर काजमी आदि कांग्रेसी नेता शामिल हुए।

Back to top button