Top News
राज्यसभा में भी नागरिकता संशोधन बिल को हरी झंडी, पक्ष…CAB : 727 नामचीन हस्तियों ने बताया संविधान विरोधी, लिखा…ये लड़का हर महीने 5 औरतों को बनाता है मां,…जोक्स: पड़ोसन को किस करते लड़के ने पूछा- तुम्हारा पति…हिंदू धर्म में अंतिम संस्‍कार के बाद आवश्यक है स्‍नान,…प्रियंका चोपड़ा जब सरेआम हुईं Oopss मोमेंट का शिकार, देखें…ये लड़की 130 किलो से 62 तक पहुंची, बताई अपनी…ये हैं भारत के पांच सबसे महंगे मकान, एक तो…बच्चों को सैनिक बनाने के लिये खुला स्कूल, लेकिन वहां…WhatsApp पर इस सिक्यूरिटी फीचर को 1 मिनट से कम…काजोल और रानी सिर्फ कहने को हैं बहनें, इस वजह…इंटरव्यू का सवाल: कौन सी चीज नहीं होती पानी में…इन 4 कामों को अधूरा छोड़ने की शास्त्रों में सख्त…शाहरुख को अपना अवॉर्ड समर्पित किया ये इंडोनेशियन एक्टर, वजह…Video : सरकार से बोली शिवसेना- जिस स्कूल में आप…बिग बॉस: विकास ने ‘पोस्ट ऑफिस’ टास्क में चलाया ऐसा…इस न्यूकमर के गॉडफ़ादर बने सलमान, इस तरह से मदद…स्टेज पर गिरने वाली थीं सारा अली खान, लेकिन कार्तिक…रातों रात दूध जैसी गोरी होगी रंगत, घर बैठे बनाएं…जिस 2000 रुपए की ‘नोटबंदी’ की खबर वायरल, जानिए क्या…एकसाथ बिछा दी 2 बहनों की लाशें, मर्डर वेपन- रोटी…छात्रा को अकेला देख ड्राईवर बन गया हैवान, बस में…‘दबंग 3’ के मेकर्स दे रहे आपको ‘चुलबुल’ स्वैग का…जाह्नवी से गरीब बच्चे ने मांगे पैसे, दे दी ऐसी…RISAT-2BR1 सेटेलाइट इसरो ने किया लॉन्‍च, अब देश दुश्मनों पर…अवैध खनन की जांच करने गए अफसर पा गए सोने…पहाली रात पर दुल्हन का खुला ऐसा राज, दूल्हे को…आटे में चुपके से रख दें ये चीजें, फिर देखिए…तिहाड़ में लगातार टीवी देख रहे निर्भया के गुनाहगार, हर…युवी के रिटायरमेंट पर मां ने पहली बार जाहिर किए…दूसरे धर्म के लड़के संग जिंदगी बिताने का बनाया प्लान,…रेखा को अमिताभ की जिंदगी से यूं बाहर निकालीं जया,…सर्दी-जुखाम को इस लड़के ने लिया हल्के में, कीमत चुकाई…विराट रिकॉर्ड से सिर्फ 6 कदम दूर हैं कोहली, क्या…इन जोक्‍स को पढ़कर लोटपोट होने की गारंटी, यकीन न…बहनों की चौकड़ी ने जब शुरु किया बवाल, चौकी छोड़…14 साल की लड़की को अगवा कर बनाया मुसलमान, फिर…गुजरात दंगों में पीएम का नहीं कोई रोल, अमित शाह…VIDEO : रोहित ने किया है जो बड़ा दावा, क्या…बुंदेलियों ने फिर लिखी खून से चिट्ठी, क्या इस बार…विराट-अनुष्का की शादी को हुए दो साल, फोटो पोस्ट कर…यूपी की शिक्षा-व्यवस्था का देखिए सबूत, स्कूल में स्टूडेंट्स को…दूल्हा देर से लेकर पहुंचा बारात, दुल्हन ने फेरे ले…गृहमंत्री ने कहा-गलत सूचना फैलाने वाले बताएं कि यह बिल…नींबू में अगर इस तरह से गाड़ दी लौंग, तो…VIDEO : रोहित ने अचानक लिया ‘क्लीन शेव’ अवतार, इसकी…शादी तक के कागज निकले फर्जी, उसको तो सिर्फ सुहागरात…अनचाहे WhatsApp Groups में अगर नहीं होना चाहते Add, तो…पीके के पास सिर्फ 2 ऑप्शन- या तो खुद जेडीयू…अदालत के बाहर महिलाओं ने घेर लिया टीचर, मारा पत्थर…

ब्लैकमेलिंग के आरोपी जीतू सोनी के होटल-दफ्तर पर छापेमारी, 69 महिलाएं मिलीं

इंदौर,)। जिला प्रशासन व पुलिस की शनिवार देर रात दो होटल, मीडिया हाउस तथा इसके मालिकों के घर पर छापामारी की कार्रवाई की गई। होटलों से पुलिस ने 69 महिलाओं और लड़कियों को छुड़वाया तथा मीडिया हाउस के खिलाफ अश्लील सामग्री प्रकाशित करने को लेकर आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।  साथ ही अन्य धाराओं में अखबार मालिक को आरोपित बनाया गया है। इस मामले में अखबार मालिक के पुत्र अमित सोनी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अखबार के मालिक जीतू सोनी को पुलिस ने फरार घोषित किया है।

एसएसपी ने दी जानकारी

रविवार को इंदौर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने मीडिया को बताया कि जीतू सोनी के होटल माय होम के खिलाफ मिली शिकायत के बाद उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। कार्रवाई के दौरान होटल में 69 महिला मिली। इन महिलाओं के बयानों के आधार पर पुलिस ने होटल मालिक  जीतू सोनी और अमित सोनी के खिलाफ अवैध बार, अवैध होटल और महिलाओं के साथ गलत व्यवहार के चलते ह्यूमन ट्रैकिंग के तहत कार्रवाई की है।

आर्म्स एक्ट के तहत की गयी कार्रवाई

आरोपित अमित सोनी और उनके पिता जीतू सोनी के खिलाफ एमआई जी थाने पर आईटी एक्ट के तहत, पलासिया थाने पर ह्यूमन ट्रैकिंगऔर तुकोगंज में होटल में काम करने वाले कर्मचारियों की जानकारी नहीं देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा कनाडिय़ा थाने में आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। मामले में अमित सोनी को गिफ्तार कर लिया गया है जिसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जीतू सोनी अब भी फरार है।

इससे पहले शनिवार देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने कारोबारी और मीडिया संस्थान के मालिक जीतू सोनी के विभिन्न ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की। देर रात पुलिस कारोबारी के गीता भवन स्थित माय होम होटल पर पहुंची और जांच की कार्रवाई की। पुलिस कार्रवाई का कारोबारी द्वारा विरोध किया गया। पुलिस के साथ नगर निगम और खाद्य विभाग की टीम भी थी। होटल में देर रात तक शराब परोसे जाने, लड़कियों द्वारा अश्लील नृत्य और अन्य अनैतिक गतिविधियों की शिकायत पुलिस को मिली थी।

समाचार पत्र को किया गया सील

रविवार को  कारोबारी द्वारा संचालित किए जाने वाले समाचार पत्र के कार्यालय को भी सील कर दिया गया। पुलिस ने हनी ट्रैप मामले के फरियादी इंदौर नगर निगम के अधिकारी हरभजन सिंह की शिकायत पर जीतू सोनी और अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

कोर्ट को सौंपी 15 घंटे की वीडियो और ऑडियो

मामले की जांच सीबीआई से कराने के संबंध में मप्र हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ में याचिका पहले से दायर है। याचिकाकर्ता दिग्विजय सिंह ने एसआईटी पर आरोप लगाते हुए पूरे मामले का अनुसंधान सीबीआई से कराने की मांग की है। शनिवार को एडवोकेट मनोहर दलाल के माध्यम से याचिकाकर्ता ने 15 घंटे की वीडियो सीडी कोर्ट को सौंपी है। सूत्रों के अनुसार सीडी में हनी ट्रैप की आरोपियों के साथ प्रदेश के नेताओं और अफसरों से जुड़ी वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग है। इस सबूत का दुरुपयोग नहीं हो इसलिए यह कोर्ट को सौंपी गई है।

जेल में बंद महिला आरोपितों ने भी कोर्ट में याचिका दायर की थी

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद हनी ट्रैप मामले में जेल में बंद महिला आरोपितों की ओर से जिला कोर्ट और हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इसे रोकने का निवेदन किया गया था। हालांकि मामले की जांच कर रही एसआईटी ने कोर्ट को बताया था कि मामले से संबंधित जब्त किए गए ऑडियो और वीडियो एसआईटी द्वारा किसी को नहीं दिए गए हैं और ना ही इस संबंध में मीडिया को जानकारी दी जा रही है।

भाजपा महासचिव ने कहा- पत्रकार परिवार पर हुई कार्रवाई निंदनीय

हनी ट्रैप मामले में पुलिस द्वारा अखबार मालिक के ठिकानों पर की गई कार्रवाई के बाद रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि सच को उजागर करने वाले पत्रकार के परिवार पर हुई कार्रवाई निंदनीय है। विजयवर्गीय ने कहा है कि हम छापों के खिलाफ नहीं है ,लेकिन कोई पत्रकार सच को उजागर कर रहा है और उस पर बदले की नीयत से कार्रवाई की जाए, छापे डाले जाए तो मैं इसकी घोर निंदा करता हूं।

Share this post

scroll to top