Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कांग्रेसियों को नहीं भाया राहुल-प्रियंका का ये पोस्टर, जानिए क्या कहा ?

कांग्रेसियों को नहीं भाया राहुल-प्रियंका का ये पोस्टर, जानिए क्या कहा ?

अयोध्या में प्रियंका के दौरे से पहले जारी पोस्टर।

लोकसभा चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के हाथ को मजबूत करने के मिशन पर निकली पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्रेन से बुधवार की सुबह दिल्ली से अयोध्या पहुंचेंगी। यह वह हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन कर अयोध्या से अमेठी लोकसभा बार्डर तक रोड शो करेगी। इससे पहले बाराबंकी के कोटवा सड़क वाया फैजाबाद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी तक रोड शो का कार्यक्रम कांग्रेस के रणनीतिकारों ने बनाया था, जो अब बदल दिया गया है ।

इससे पहले ही अयोध्या में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रामभक्त दिखाया गया है। हालांकि इस तरह का पोस्टर जारी करने से कांग्रेस ने इंकार किया है। कांग्रेस का कहना है कि किसी ने शरारत की है इसकी जांच कराई जाएगी।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेंद्र प्रताप सिह ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसा कोई पोस्टर रिलीज नही किया है। यह पोस्टर शरारतपूर्ण है जिसकी जांच होनी चाहिए।

प्रियंका गांधी के अयोध्या आगमन का विरोध

प्रियंका के आगमन को लेकर अयोध्या के संत ने कांग्रेस पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया है। रामजन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कांग्रेस पर साधा निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने देश के प्रमुख मंदिरों में चक्कर लगाकर तीन राज्यों में सत्ता हासिल की है। इस कारण अब गांधी परिवार धर्म की राजनीति पर निकल पड़ा है।

प्रियंका 27 मार्च को सुबह कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन से फैजाबाद जंक्शन रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। जहां से वह कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन कर सुबह 10 बजे रोड शो प्रारम्भ करेंगी। रोड शो के दौरान 11.25 पर रीडगंज चौराहे और 2:50 बजे नौवा कुआं पर वह नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करेंगी। पूरे रोड शो में बनाए गए 32 पड़ाव पर स्टार प्रचारक प्रियंका फैजाबाद लोकसभा प्रत्याशी डॉ. निर्मल खत्री के लिए लोगों से मुलाकात कर माहौल बनायेगी। अयोध्या से अमेठी के रास्ते पर 1:25 बजे सनबीम स्कूल में प्रियंका बच्चों से मुलाकात कर 4:30 पर कुमारगंज में रोड शो समाप्त कर सीधे अमेठी रवाना हो जाएंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com