ख़बरदेश

राहुल की पीएम को बहस की चुनौती, बोले- आप भाग सकते हैं लेकिन छिप नहीं सकते

rahul gandhi challenges pm modi for debate on corruption, uses abp new clip in tweet

राफेल डील को लेकर देश की राजनीति में बड़ा भूचाल आने की तैयारी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राफेल डील पर कांग्रेस के चक्रव्यूह में फंसते नजर आ रहे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राफेल डील को लेकर पीएम मोदी को घेरते नजर आ रहे हैं। आज (रविवार ) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस काफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला किया।

बताते चले  एक बड़े मीडिया हाउस एबीपी न्यूज़ पर PM   मोदी के एक्सक्लुसिव इंटरव्यू की गूंज अब सियासी गलियारों में सुनाई दे रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल के मुद्दे पर एक बार फिर PM  मोदी पर हमला किया है.  ABP न्यूज़ को दिए पीएम मोदी के इंटरव्यू के वीडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए आरोप लगाया. राहुल गांधी ने लिखा है कि राफेल के मुद्दे पर पीएम मोदी भाग सकते हैं, लेकिन छिप नहीं सकते, राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी है.

राफेल के सवाल  पर PM हुए थे  नाराज

एबीपी न्यूज ने पीएम मोदी से जब राफेल पर सवाल पूछा तो वो नाराज हो गये. पीएम मोदी ने एबीपी न्यूज पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप झूठ फैलाने वालों से सवाल नहीं पूछते. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार संसद से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में अपना पक्ष रख चुकी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के आरोपों वाले वीडियो क्लीप को ट्वीट कर उन्हें बहस की चुनौती दी. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ”मोदी जी आप भाग सकते हैं लेकिन छिप नहीं सकते. आपका कर्म आपको पकड़ने वाला है, देश आपकी आवाज में यह सुन सकता है. सच बहुत शक्तिशाली है. मैं आपको भ्रष्टाचार पर बहस की चुनौती देता हूं.”

पहले भी कई राफेल मद्दे पर राहुल ने  PM  मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने  आरोप लगाते हुए कहा राफेल डील में पीएम मोदी ने ही देरी की है, प्रधानमंत्री को खुद इसकी जांच करवानी चाहिए। जल्द सामने आएगा कि सारा पैसा कहां गया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को लगता है वो निर्दोष हैं तो फिर जांच करवाने दीजिए। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय की फाइल में लिखा है कि प्रधानमंत्री ही डील कर रहे हैं इसका मतलब साफ है कि उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा कि पहले सभी कह रहे थे कि राफेल में कुछ नहीं है, लेकिन बाद में हमने साबित किया कि राफेल डील में घोटाला हुआ है। अब अखबार की रिपोर्ट भी इस बात को साबित करती है कि घोटाला हुआ है और प्रधानमंत्री इसमें शामिल हैं। PM मोदी को खुद कहना चाहिए कि मैं जांच करवाने को तैयार हैं। मोदी सरकार जेपीसी करवाने से भी भाग रही है।

देखे ये वीडियो

Back to top button