Breaking News
Home / ख़बर / राजनीति / राहुल गांधी नहीं चूके मौका, ‘बारिश और रडार’ पर पीएम से ऐसा सवाल पूछा

राहुल गांधी नहीं चूके मौका, ‘बारिश और रडार’ पर पीएम से ऐसा सवाल पूछा

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मिशन मध्यप्रदेश पर हैं. नीमच में जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर पीएम मोदी के रडार वाले बयान को लेकर कहा, मोदी जी एयरफोर्स के अफसरों से कहते हैं कि फायदा होगा. बादल में, आंधी- तूफान में रडार हवाई जहाज को नहीं देख पाएगा.

राहुल ने पीएम से सवाल करते हुए कहा, देश में जब आंधी-तूफान आता है, बारिश होती है तब सारे हवाई जहाज रडार से बाहर हो जाते हैं क्या. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था, बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान उन्होंने सुझाव दिया था कि बादल और बारिश होने की वजह से भारतीय वायुसेना के विमान पाकिस्तानी रडार में आने से बच सकते हैं.

वहीं रोजगार के मुद्दे पर राहुल ने पीएम पर तंज कसते हुए सवाल किया है कि, मोदी जी आपने आम खाना सिखा दिया, कुर्ता काटना सिखा दिया अब आप देश को ये बताइए कि आपने पांच सालों में हिन्दुस्तान के बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया. राहुल गांधी ने यहां फिर से न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा, 25 करोड़ परिवारों को कांग्रेस 6 हजार रुपया महीना देगी. हमने इसे न्याय योजना इसलिए नाम दिया है, क्योंकि जीएसटी, नोटबंदी के जरिए मोदी सरकार ने लोगों के साथ अन्याय किया.

इसके बाद उज्जैन में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर कर्ज माफी को लेकर शिवराज सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने कर्जमाफी के फॉर्म दिखाते हुए कहा, कांग्रेस की सरकार ने शिवराज सिंह के परिवार के सदस्यों का कर्ज माफ किया है लेकिन शिवराज सिंह झूठ बोले रहे हैं कि कर्जमाफी नहीं हुई.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com