Breaking News
Home / खेल / विराट सेना के लिए खेलेंगे ये दो भाई, एक को तो खुद ट्रेन किए हैं धोनी

विराट सेना के लिए खेलेंगे ये दो भाई, एक को तो खुद ट्रेन किए हैं धोनी

Image result for राहुल चाहर

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है। इस बार टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा आगरा के चचेरे भाई बन गये हैं। बेटों की भारतीय टीम में चयन होने पर पूरे परिवार में खुशी का आलम है।  वही राहुल के पिता देश राज ने कहा कि मेरे दो बेटों का राष्ट्रीय टीम में चयन होना उनके लिए बहुत खास समय है।

आगरा जनपद के विचपुरी इलाके में रहने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर और स्पिनर राहुल चाहर का चयन वेस्टइंडीज में होने वाले तीन टी-20 मैच के लिए चयन किया गया है। मुम्बई में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ताओं के बैठक के बाद टीम का ऐलान कर दिया गया हैं। इसमें टी-20, टेस्ट और वनडे के लिए अलग-अलग खिलाड़ियों को सलेक्ट किया गया है।

भारतीय टीम में सलेक्ट होने के बाद आगरा में मानों खुशी की लहर दौड़ गयी है। परिवार के लोग ढोल और नगाड़े के साथ नाच गा रहे हैं। चयनित खिलाड़ियों के घर पर आस-पड़ोस, रिश्तेदार और दोस्तों की बधाई देने की भीड़ जुटी हुई है।  उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरु हो रहा है। इसमें तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जायेंगे। दौरे का आगाज टी-20 सीरीज से किया जायेगा। इसके बाद आठ अगस्त से वनडे सीरीज शुरू होगी। 22 अगस्त से पहला टेस्ट शुरू होगा, जबकि दूसरा टेस्ट 30 अगस्त को खेला जायेगा।

धोनी ने की इस भाई की मदद

देश राज ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेलने के दौरान राहुल की काफी मदद की है। देश राज ने बताया, ‘राहुल ने मुझसे कहा कि धोनी सर ने पुणे के साथ अपने समय के दौरान उनकी काफी मदद की। वह हमेशा मेरे बेटे की मदद के लिए तैयार रहेंगे।’ राहुल अब दीपक के साथ राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे. दीपक आईपीएल में महेंद्र सिंह की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा, ‘हर बच्चा, जो गेंद या बल्ला उठाता है वह भारत के लिए खेलना चाहता है. लेकिन हमारे दो बच्चे राष्ट्रीय टीम में हैं. इससे अच्छा और क्या हो सकता है?।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com