सेल्फी ले रही लड़कियों से सरेआम छेड़छाड़, जब लोगो ने की पकड़ने की कोशिश तो…

0
62

चित्तौड़गढ़ । जिले के रावतभाटा में समरब्रिज के यहां मंगलवार दोपहर भ्रमण के लिए आई युवतियों से छेड़छाड़ के बाद एक युवक ने पूल से चंबल नदी में छलांग लगा दी। इसकी सूचना के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया व भारी भीड़ जमा हो गई। काफी तलाश के बाद में भी उसका पता नहीं चल पाया। यह युवक नदी पार कर दूसरे तट पर चला गया, जहां एक पेड़ के नीचे सोते हुवे मिला। काफी देर तक क्षेत्रवासी और पुलिस इसके लिए परेशान होती रही।

रावतभाटा थानाधिकारी रामरुप मीना ने बताया कि चारण बस्ती निवासी एक युवक मछुआरा है, जो शराब का आदी होकर अपराधी किस्म का है। यहां मंगलवार दोपहर चंबल ब्रिज पर युवतियां अपने रिश्तेदारों के साथ भ्रमण पर आई हुई थी। यहां युवतियां मोबाइल से फ़ोटो ले रही थी। इसी दौरान इस युवक ने इनके साथ छेड़छाड़ कर दी। युवतियों ने विरोध किया और चिल्लाई। इस पर आस-पास के लोग भी मौके पर दौड़े। लोगों को अपनी तरफ आता देख यह युवक भागा व चंबल ब्रिज पर पहुंच नदी में छलांग लगा दी। बांध में पानी की आवक के चलते गेट खुले हुवे थे, जिससे पानी का बहाव तेज था। यह देख एक बारगी तो लोगों की सांस अटक गई। तेज बहते पानी में भी यह युवक तैरने लगा था। मामले की सूचना मिलने पर रावतभाटा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

लोगों ने बहुत आवाज लगाते हुवे युवक से बाहर निकलने को कहा लेकिन वह आगे तैरता निकल गया। काफी मशक्कत के बाद भी युवक का पता नहीं चला। बांध के गेट खुले होने से भी कोई बचाने के लिए नहीं कूदा था। कुछ वक्त बाद चंबलब्रिज पर एक पेड़ के नीचे इसके सोया हुवा होने की सूचना मिली। पुलिस पहुंची तो यह युवक नहीं मिला। इसके मिलने पर पुलिस कोई ठोस कारवाई करेगी। फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस थाने में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुवा है। जानकारी मे आया है कि युवक मछुआरा था, जो तैरना जानता था। वो तैर कर बाहर निकल आया होगा। यह काफी नशे मे होने से एक पेड़ के नीचे सोया मिला।