उत्तर प्रदेशख़बर

बाराबंकी की छात्रा के इस सवाल पर बोलीं प्रियंका गांधी- जवाब दो बीजेपी

उन्नाव रेप केस को लेकर बाराबंकी के एक स्कूल की छात्रा द्वारा पूछा गया सवाल अब सियासी रंग लेता नजर आ रहा है. छात्रा के सवाल पर कांग्रेस पार्टी बीजेपी से जवाब मांग रही है. वहीं सपा-बसपा भी छात्रा के सवाल को लेकर बीजेपी पर हमलावर होते नजर आ रहे है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी को निशाने पर लिया है. प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर कोई रसूख वाला-बड़ा इंसान कुछ गलत करता है, तो उसके खिलाफ हमारी आवाज सुनी जाएगी क्या?’ ये बाराबंकी की छात्रा का बालिका जागरूकता रैली के दौरान उप्र सरकार से उठाया गया सवाल है. यही सवाल आज उप्र की हर महिला व बच्ची के मन में है. BJP जवाब दो?’

दरअसल बाराबंकी पुलिस इन दिनों स्कूली छात्राओं के लिए एक अभियान चला रही है जिसमें छात्राओं को वीमेन हेल्पलाइन के बारे में बताया जाता है. बुधवार को भी एक ऐसा ही कार्यक्रम एक स्कूल में चल रहा था कि एक छात्रा के सवाल से पुलिस के अधिकारी हैरत में रह गए.

https://twitter.com/MrJPYadav/status/1156609301344968704

एक छात्रा ने उनसे पूछा कि अगर पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी ने उसका उन्नाव बलात्कार पीड़िता की तरह ‘एक्सीडेंट’ करवा दिया तो क्या होगा? अगर कोई रसूख़ वाला-बड़ा इंसान कुछ गलत करता है तो उसके खिलाफ हमारी आवाज सुनी जाएगी क्या ? अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

 

Back to top button