योगी पर हमला बोल प्रियंका ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, Video में देखिये सबूत

0
36

रविवार को उत्तरप्रदेश के उन्नाव में जमीन मुआवजे की माँग कर रहे किसानों द्वारा हिंसात्मक रवैया अपनाने के बाद सोशल मीडिया पर उन्नाव पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में एक किसान खेत में पड़ा हुआ है और उसके इर्द-गिर्द भारी संख्या में पुलिस फोर्स लाठी लिए खड़ी है. वीडियो में दिखता है कि एक पुलिस वाला किसान के पास आया और उसे लाठी मारकर उठाने का प्रयास करता है. लेकिन किसान की हालत ऐसी लगती है जैसे वह उठ भी नहीं सकता हो.

समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने इसे सोमवार को शेयर किया और बताया कि कैसे यूपी पुलिस किसानों पर अत्याचार करती है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मामले में राज्य सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था और इसी वीडियो को शेयर किया था. लेकिन प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया, वो एडिटेड था. आधा-अधूरा था.

इसके बाद यूपी पुलिस ने इस घटना का पूरा वीडियो जारी किया. बताया कि जो वीडियो वायरल हुआ है वह इसका सिर्फ एक हिस्सा है. जैसे ही पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो प्रियंका ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

उन्नाव पुलिस द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस द्वारा ‘पीटा गया’ किसान करीब 14 सेकेंड तक जमीन पर पड़ा रहता है. फिर अचानक से उठता है और भागने लगता है. जाहिर है वो युवक केवल हठ में लेटा हुआ था और पुलिस के कहने पर भी अपनी जगह से नहीं उठ रहा था.

युवक तो भाग गया, लेकिन प्रियंका को फंसा गया. अब उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें घेरा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उच्चतम न्यायालय में माफी मांगे जाने के बावजूद झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे.

उन्नाव का पूरा वीडियो ट्विटर पर शेयर करके उन्होंने लिखा- एक तरफ़ प्रियंका गांधी जी का कथित अधमरा भागा, दूसरी तरफ़ एसी कमरों में बैठ ट्विटर के सहारे सियासत करने वाले ट्वीट डिलीट करके भागे. सुना था झूठ के पांव नहीं होते, पर प्रियंका जी के झूठ के भागते हुए पांव सबको दिख रहे. जय हो झूठों के सरदार, सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांग के भी ना सुधरे.