मायानगरी

अच्छी तो है निक की ये बात, लेकिन प्रियंका को करती है परेशान, जानिए क्या ?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के सबसे परफेक्ट कपल में से एक है. जब से इन्होने अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने स्वीकारा है, तब से यह दोनों एक दूसरे की तारीफ किए बिना भी नहीं रह पाते. हर थोड़े दिनों में इन दोनों की तरफ से कोई ना कोई तस्वीर या कोई ना कोई बयान ऐसा सामने आता है जिसमें इन दोनों के बीच का प्यार साफ झलकता है. दोनों के सोशल अकाउंट भी एक दूसरे की खूबसूरत तस्वीरों से भरे हुए हैं. प्रियंका ने भी कई बार निक की तारीफों के पुल बांधे हैं लेकिन, इस बार उन्होंने साझा की है निक के बारे में एक ऐसी बात जो उन्हें परेशान करती हैं.

प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि निक की एक आदत है जो वैसे तो अच्छी है मगर उन्हें परेशान करती हैं. प्रियंका ने निक को परफेक्ट हसबैंड बताते हुए कहा, ” वो हमेशा मुझसे सुपर अट्रैक्टिव रहते हैं. हर सुबह वह उठते ही मेरे चेहरे को निहारते रहते हैं, यह थोड़ा अजीब है और मैं इससे परेशान भी होती हूं. मुझे ऐसा लगता है कि 1 मिनट मुझे थोड़ा मस्कारा लगाने दो, मुझे मॉइश्चराइजर लगाने दो. मैं अपने नींद से भरी आंखों में रहती हूं और वह हैं कि बस मुझे देखना चाहते हैं. यह बहुत अमेजिंग और सुपर स्वीट फीलिंग है!

प्रियंका ने आगे कहा कि आप अपने हस्बैंड से और क्या चाहते हैं मगर,  दूसरी तरफ यह मेरे लिए थोड़ा अजीब हो जाता है. वह हमेशा कहते हैं कि मुझे तुम्हें निहारते रहने दो, तुम अभी नींद में हो. यह सच में होता है, मैं मजाक नहीं कर रही. कुछ भी हो यह बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है.

प्रियंका की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में दिखाई देने वाली हैं.

Back to top button