पॉर्न साइट पर सबसे ज्यादा सर्च हो रही है ये  हॉट Videos, इस परिवार की बनेगी बहू

Prince Harry And Meghan Markel

शादी की खबर सामने आते ही ब्रिटिश शाही परिवार की होने वाली बहू के साथ एक अजीब सा वाकया हो गया। दरअसल इस टीवी एक्ट्रेस को पोर्न साइट में सर्च किया जा रहा है। इसके चलते पोर्न वेबसाइट पोर्न हब के ट्रैफिक में जबरदस्त उछाल आ गया है।

लंदन. ब्रिटिश शाही परिवार के  प्रिंस  हैरी और अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस मेघन मर्केल, 19 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  इस शादी की खबर सामने आते ही ब्रिटिश शाही परिवार की होने वाली बहू के साथ एक अजीब सा वाकया हो गया। दरअसल इस टीवी एक्ट्रेस को पोर्न साइट में सर्च किया जा रहा है। इसके चलते पोर्न वेबसाइट पोर्न हब के ट्रैफिक में जबरदस्त उछाल आ गया है।

एडल्ट वेबसाइट पोर्न हब ने दावा किया है कि मेगन मार्कल की हॉट विडियोज को लेकर लोग खूब सर्च कर रहे हैं। नवंबर 2017 में दोनों की सगाई के बाद से ही मेघन मर्केल को सर्च करने वाले यूजर्स की संख्या 2208 फीसदी तक बढ़ गई है। इनमें सबसे अधिक सर्च करने वाले यूजर्स मेघन के ही देश अमेरिका से हैं। अमेरीका के अलावा मेघन के ससुराल ब्रिटेन, जर्मनी, बेल्जियम, स्पेन, आर्जेन्टीना, आयरलैंड और भारत में लोग भी इस एडल्ट वेबसाइट पर उनके वीडियो सर्च कर रहे हैं।

Meghan Markel

मेघन मर्केल की है दूसरी शादी 
प्रिंस हैरी के साथ मेघन की ये दूसरी शादी है। इससे पहले साल  2011 में मेगन ने फिल्म प्रोड्यूसर ट्रेवर एंगलसन के साथ 7 साल डेटिंग करने के बाद शादी की थी। हालांकि, यह शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। प्रिंस हैरी और मेघन की पहली मुलाकात जुलाई 2016 में हुई थी। पिछले साल नवंबर में दोनों ने सगाई कर ली थी। आपको बता दें कि मेघन अमेरिकी टीवी ड्रामा सूट्स के जरिए काफी चर्चा में रही थी। सूट्स के अलावा द ग्रीक, रिमेम्बर मी और हॉरिबल बॉसेस से लेकर फ्रिंज में काम कर चुकी हैं।

"She chooses me and I choose her."

A post shared by Meghan Markle (@alwaysmarkle) on

600 लोगों को है इनविटेशन
प्रिंस और मेघन की शादी शनिवार 19 मई को विंसडर कासल ग्राउंड में स्थित सेंट जॉर्ज चैपल में होगी।  दरअसल दोनों के रिश्ते की शुरुआत यह जगह उनके लिए बहुत लकी मानी जाती है। इस शाही शादी में 600 लकी लोगो को इनविटेशन भेजा गया है, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार होंगे।  सबसे खास बात ये है की किसी भी राजनेता का नाम इनकी गेस्ट लिस्ट में शामिल नही है। आपको बता दें कि मेघन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बहुत अच्छी दोस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकन टीवी सीरियल क्वांटिको में काम कर रही हैं।