Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / सेहत / प्रेग्नेंसी टेस्ट की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जब स्कैन कराया तो पेट में बच्चा नहीं बल्कि…

प्रेग्नेंसी टेस्ट की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जब स्कैन कराया तो पेट में बच्चा नहीं बल्कि…

माँ बनना बेहद ही सुखद अनुभव होता है , पर क्या आप सोच सकते है कि कोई महिला अपने बढ़ते पेट को देखके दुखी भी हो सकती है l जी हाँ  गर्भवती होने की खबर सुनते ही उसके चेहरे से खुशी चमकने लगती है और जैसे-जैसे उनके महीने निकलते जाते हैं वो अपने पेट को देखकर खुश होने लगती हैं वैसे ही आज हम आपको एक गर्भवती महिला से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं जो अपने बढते पेट को देखकर जान गई कि वो प्रेग्नेंट है जिसके बाद महिला ने प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया जो पॉजीटिव आया लेकिन कुछ दिन बाद जब उसने स्कैन कराया तो पता चला कि महिला पेट में पल रहे जिस बच्चे के लिए खुश हो रही थी वो बच्चा नहीं बल्कि कुछ और ही था।

हैरानी की बात ये है कि महिला ने प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया जिसमे पॉजीटिव ही आया लेकिन जब वो सातवें दिन स्कैन करवाने गई तो खुलासा हुआ कि उसे ट्यूमर बीमारी है।

Baby-bump-pose-parents-vpn

पेट में कोई बच्चा नहीं था बल्कि गांठ होने से पेट फूल रहा था। महिला के पेट में ट्यूमर ने एक बच्चे की तरह जन्म ले लिया था जो दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा था।

महिला ने बताया कि उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट भी पॉजीटिव आया था जिसके बाद कोई शक की तो बात ही नहीं बनती, लेकिन जब सातवें दिन महिला को ब्लीडिंग होना शुरू हो गई जिससे बॉडी पर स्पॉट दिखाई देने लगे ऐसे में महिला घबरा गई और उसने स्कैन करवाया तब बीमारी का खुलासा हो पाया।

Baby-Delivery-mom-vpn

ये घटना ऑस्ट्रेलिया की है जहां महिला अब तक इतनी भयंकर बीमारी से जूझ रही थी लेकिन उसको इस बीमारी की खबर ही नहीं थी। महिला के यूट्रस में कैंसर वाली गांठ हो गई थी डॉक्टर ने भी निकालने के बजाये कीमोथैरेपी शुरू कर दी थी। इसी बीच महिला का दर्द और बढ़ गया जिसे सहना बेहद मुश्किल हो गया और इसी दर्द के चलते महिला का कैंसर वाला ट्यूमर उनके शरीर से बाहर निकल आया, जैसे डिलीवरी करते कोई बच्चे को बाहर निकाला जाता है।

PREGNANCY-8th-month-vpn

ट्यूमर जैसे खरनाक बीमारी से महिला को मुक्ति तो मिल गई लेकिन डॉक्टर ने जो खबर सुनाई उसके बाद महिला टूट गई। डॉक्टर का कहना है कि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हो पायेगी लेकिन इस खबर के बाद भी भगवान ने महिला का साथ नहीं छोड़ा और एक साल बाद ही महिला दोबारा मां बनी और उसने बेटे को जन्म दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com