पूनम पांडे और राज कुंद्रा का झगड़ा पहुंचा अदालत, एक्ट्रेस का 18+ App है इसकी जड़

0
55

मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके एसोसिएट के साथ पूनम पांडे की कानूनी लड़ाई ने अब मुंबई हाई कोर्ट का रुख कर लिया है. पूनम अपने केस को लेकर बहुत कॉंफिडेंट है. उनका कहना है, केस अब हाई कोर्ट में है. मेरा केस मजबूत है. सारे सबूत मेरे पास है. मैं इन्साफ का इंतजार कर रही हूं और मुझे पता है मैं ये केस जीत सकती हूं’.

दरअसल, यह मामला पूनम के एप से जुड़ा है, जो व्यस्को के लिए बनाया गया था. अभिनेत्री का आरोप है कि पिछले छह महीनों से उन्हें देश के कई हिस्सों और कराची से कॉल आ रही हैं, जिनमें अश्लील बातें की जाती हैं. पूनम के एप को राज कुंद्रा की कंपनी मैनेज करती है, जिसके साथ उन्होंने मार्च 2019 में कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था. कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद भी उनकी एप को जारी रखा गया. इस एप के जरिए उनके निजी कर दिया गया है. जिसके बाद अब उन्हें तरह- तरह के अश्लील कॉल्स आ रहे हैं.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार पूनम का कहना है, ‘राज की कंपनी मेरे एप को हैंडल कर रही थी. मैंने कॉन्ट्रैक्ट को छोटा रखा क्यूंकि मैं देख रही थी कि कुछ गलत चीजें हो रही थी. कुछ समय बाद मैंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया. अब मैं ख़बरों में पढ़ रही हूं कि इन लोगों ने कॉन्ट्रैक्ट को ख़त्म कर दिया है. अगर उन लोगों ने कॉन्ट्रैक्ट को ख़त्म कर दिया है तो फिर पिछले आठ महीने से वो लोग मेरे वीडियोज का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं. मैं राज को मेल और मैसेजस के जरिये कह रही हूं कि मेरे वीडियोज का इस्तेमाल न करे और अब मुझे उनकी तरफ से धमकियां मिल रही हैं.