क्राइम

वापस चाहिए था बचपन का प्यार, लड़की ने एक्स BF की पत्नी के लिए बनाया ऐसा प्लान

कहते है की औरत चाहे तो घर को सवार देती है और वो चाहे तो घर को बर्बाद कर देती है. जी हाँ किसी ने भी कहा हो पर गलत बिलकुल भी नहीं कहा क्योंकि आज का यह मामला अगर अपने पूरा पढ़ा तो आप भी कहोगे की औरत आई पर आने के बाद कुछ भी मतलब किसी भी जान ले सकती है.

दिल्ली के किशनगढ़ में एक ऐसा ही मामला अभी सामने आया है. एक औरत ने एक औरत का कत्ल कर दिया है और कारण ऐसा था की कभी कभी तो इस प्यार नाम से ही नफरत होने लगती है. आइये जानते है की असल में क्या हुआ और क्यों एक लड़की ने एक लड़की को ही मौत के घाट उतार दिया. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Pooja rai Husband rahul mishra girlfriend padma tiwari story

किशनगढ़ से मिली खबर के अनुसार राहुल मिश्रा की पत्नी पूजा राय की हत्या राहुल की बचपन की GF रही पद्मा तिवारी ने की है.पद्मा तिवारी ने गिरफ्तारी के बाद बताया की उसका और पूजा के पति राहुल का प्रेम प्रसंग करीब बचपन से चलता आ रहा है. ऐसे में अभी दोनों के प्यार के बिच अगर कोई आ रहा था तो वो सिर्फ पूजा थी.ऐसे में हम दोनों ने मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया. ऐसे में हम दोनों ने मिलकर साजिश से पूजा को मारा है. दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और दोनों ने यह स्वीकार किया है की उनके नाजायज संबंध थे.

नौकरी के बहाने से की दोस्ती –

Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Pooja rai Husband rahul mishra girlfriend padma tiwari story

पद्मा और उसके पति ने पुलिस को बताया की वो तीनो ही झारखंड के रहने वाले हैं और अभी पद्मा मयूर बिहार और पूजा और राहुल किशनगढ़ रहते थे. पूजा को जॉब का लालच देकर पद्मा ने उससे दोस्ती कर ली और एक दिन उसके घर गई. 16 मार्च को, ऐसे में वो अपने साथ एक ज्यूस लेकर गई और उसमे जहर था.जहर पिलाकर पूजा को मार दिया और उसके बाद उसने और राहुल ने मिलकर पूजा को ऐसे दिखाया जैसे उसने आत्महत्या की है. उन्होंने पुलिस को गुमराह करने के लिए एक सुसाइड नोट भी लिखा था.

पुलिस को भी एक बार लगा की यह सुसाइड है –

Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Pooja rai Husband rahul mishra girlfriend padma tiwari story

पुलिस के अनुसार सबसे पहले हमें यही लगा की यह एक सुसाइड है पर जब हमने पद्मा और उसके पति का कनेक्शन देखा तो हम समझ गये की दाल में कुछ काला है. ऐसे में पद्मा को जब हिरासत में लिया गया तो उसने सब राज उगल दिए और राहुल को भी हमने पकड़ लिया.

यह केस बहुत पेचीदा था पर कहते है ना की हर एक मुजरिम अपनी एक गलती जरुर करता है और बस हमें उसी एक गलती का इन्तजार रहता है, ऐसा ही पद्मा और उसके बॉयफ्रेंड राहुल के बिच भी हुआ. उनका बचपन का प्रेम नजदीक आया तो हमें भी पता चल गया की माजरा यहाँ पर खत्म होने वाला है तो छान-बिन की तो दोनों के बिच के रिश्ते का भी पता चल गया.

Back to top button