उत्तर प्रदेश

यूपी पुलिस की गुंडागर्दी दिखी सरेआम, सड़क पर महिला को पीटा और बाल खींचकर ले गए साथ

up police lady constable beats woman in kanpur

ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है. जहाँ एक मामूली झगड़े को निपटाने के लिए पहुंची डायल 100 की पुलिस टीम ने एक महिला को पहले घर से खींचकर थप्पड़ों और लातों से जमकर पीटा, फिर बाल पकड़ कर सड़क पर खींचते हुए पुलिस थाने ले गई। पुलिसवालो की ये  दबंगई की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। महिला की हालत बिगड़ने पर उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मीडिया सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के कानपुर के थाना पनकी क्षेत्र के गंगागंज इलाके में रहने वाली शाजिया नाज के घर के सामने गोलगप्पे का ठेला लगता है। बीते मंगलवार की शाम को गोलगप्पे वाले ने एक छोटे लड़के को किसी बात पर मार दिया। गोलगप्पे वाले की इस हरकत के विरोध में शाजिया ने गोलगप्पे वाले को दो थप्पड़ मार दिए। थप्पड़ खाने से तिलमिलाए गोलगप्पे वाले ने डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया।

 डायल 100 की महिला सिपाही ने महिला को सरेआम पीटा

जानकारी के लिए बताते चले महिला सिपाही ने पहले तो शाजिया को घर से बाहर घसीट कर निकला, फिर सरेराह थप्पड़ों और लातों से जमकर पीटा। इसके बाद भी जब महिला सिपाही का मन नहीं भरा तो शाजिया के बाल पकड़कर घसीटते हुए थाने तक ले गई। पुलिस की गुंडई से शाजिया की हालत बिगड़ गई। फिलहाल शाजिया अस्पताल में भर्ती है। शाजिया के साथ हुई पुलिसिया मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमे पुलिस की गुंडई साफ दिख रही है। पुलिस अधिकारियों को जानकारी होने पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की बात की जा रही है।

Back to top button