क्राइम

पड़ोसियों को सुनाई दी लड़कियों की जोशीली चीख, पुलिस गई अंदर तो नजारा देख रह गई सन्न

ये खबर छत्तीसगढ़ से है, जहां एक जिस्मफरोशी के एक अड्डे का खुलासा हुआ है. मामला राजनांदगांव जिले का है. यहां रहने वाले लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि इलाके में हर रात लड़कियों की जोश से भरी चीखने चिल्लाने की आवाज क्यों आती है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने अपने एक साथी को ग्राहक बनकर घर के अंदर भेजा. उसके इशारे पर जब पुलिस अंदर गई तो 4 महिलाओं के साथ 4 युवक अय्याशी कर रहे थे.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दलाल द्वारा गंडई के नवापारा में बाहर से लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी कराई जा रही है. मामले को गंभीरता से लेते हुए गंडई एसडीओपी राजेश देवांगन और थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल की टीम मौके पर अपने एक मुजालिम को ग्राहक बनाकर अड्डे पर भेजा .

अड्डे पर पहुंचे मुजालिम ने वहां की स्थिति देख कर बाहर खड़े पुलिस टीम को इशारा किया. पुलिस ने तत्काल अड्डे पर छापेमारी की. अड्डे मेें अलग अलग कमरों से 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया. इस दौरान पुलिस ने मौके पर दलालो से सौदे की रकम और आपत्तिजनक वस्तुए जप्त किए.

पूछताछ में एक दलाल जयलाल कुर्रे का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि दलाल द्वारा लंबे समय से यहां पर देहव्यपार का गोरखधंधा चलाया जा रहा है. दलाल जयलाल कुर्रे ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

Back to top button