क्राइम

यूपी की बाकी बेटियों की तो बात ही छोड़िए, यहां तो पुलिसवाले ही कर रहे पुलिसवालों की बच्ची से बलात्कार

उत्तर प्रदेश के हाथरस से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक यहा के थाना सादाबाद क्षेत्र के एक गांव में एक पुलिसकर्मी की बेटी के साथ एक अन्य पुलिसकर्मी ने ही दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत की. इतन ही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और उसके बाद वह उसका कई बार शारीरिक शोषण करता रहा. आरोपी पुलिसकर्मी द्वारा लगातार दुष्कर्म किए जाने से परेशान होकर आखिरकार पीड़िता किशोरी ने सारी बात परिजनों को बता दी. बेटी की बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन निकल गई.

जानिए पूरा मामला

मामला हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के एक गांव का है. जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाला एक हेडकांस्टेबल इस समय पीएसी में तैनात है. उसकी एक 15 वर्षीय बेटी भी है जो इसी गांव में रहती है. बता दें कि इसी गांव में एक अन्य पुलिसकर्मी भी रहता है. उसकी तैनाती फिलहाल गाजियाबाद में है. फरवरी माह में उक्त पुलिसकर्मी छुट्टी पर अपने घर आया था और अपने ही विभाग के कर्मी की बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया. वहां उसने किशोरी के साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया.

इसके बाद आए दिन वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर उक्त पुलिसकर्मी किशोरी की अस्मत से खिलवाड़ करता रहा. वहीं पुलिसकर्मी की घिनौती करतूत से आजिज आकर शोरी ने यह बात अपने परिजनों को बता दी. जिसके बाद शुक्रवार को पीड़िता के परिजन इस मामले की शिकायत करने के लिए थाना कोतवाली सादाबाद पहुंचे.

लहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले को लेकर विवेचना कर रही है.

Back to top button