क्राइम

घर में घुसकर DSP का मर्डर, आरोपी है बेटी का फेसबुक फ्रेंड

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में बुधवार देर शाम एक युवक ने घर में घुसकर डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी. डीएसपी गोरेलाल अहिरवार पुलिस मुख्यालय की सीआईडी ब्रांच में पदस्थ थे. इस मामले में आरोपी हिमांशु प्रताप सिंह को देर रात विदिशा से गिरफ्तार कर लिया गया है. प्राथमिक जांच में जमीन विवाद को लेकर आपसी रंजिश की बात समाने आई है.

बताया जा रहा है कि आरोपी कल शाम 7.15 बजे डीएसपी के घर पहुंचा था. हिमांशु का यहां पहले से आना-जाना लगा रहता था. आरोपी उनकी बेटी का फेसबुक फ्रेंड भी है. हिमांशु गोरेलाल के साथ घर के अंदर एक कमरे में बैठकर चाय पर बातचीत कर रहा था.

इसी दौरान अचानक दोनों के बीच विवाद होने लगा. दोनों के बीच बहस तेज हो गई. विवाद को बढ़ता देखकर अहिरवार की बेटी डॉ. अनीता चौधरी ने हिमांशु को बीच में टोका और वहां से चले जाने के लिए कहा. इसके बाद हिमांशु गुस्से में बाहर चला गया.

कुछ मिनट बाद हिमांशु वापस गेट खोलकर घर के अंदर आया और पिस्टल निकालकर डीएसपी गोरेलाल के पेट में गोली मारी दी और मौके से फरार हो गया. घटना के वक्त उनकी बेटी अनीता और बहू राखी मौजूद थीं.

राखी ने अपने पति संतोष चौधरी को फोन कर बुलाया. परिजन उन्हें नर्मदा अस्पताल ले गए. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. डीएसपी गोरेलाल अहिरवार भोपाल के कई थानों में एसआई व थाना प्रभारी रहे हैं. बता दें कि आरोपी हिमांशु की मां अर्चना सिंह भी पुलिस में हवलदार है.

 

Back to top button